घुड़सवारी करने निकले तैमूर, दिखा स्वैग वाला अंदाज़
घुड़सवारी करने निकले तैमूर, दिखा स्वैग वाला अंदाज़
Share:

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान बचपन से ही सेलिब्रिटी बन गए हैं. तैमूर अली खान कभी चर्चाओं मे ना बने रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. प्रिंस बन चुके तैमूर अली खान अपनी क्यूटनेस से हर बार ही सभी को अपना दीवाना बना रहे हैं. तैमूर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टारकिड कहे जाते है. कभी तैमूर अपने प्ले स्कूल जाते स्पॉट हों जाते है तो या फिर मां करीना संग शूट‍िंग सेट पर नजर आ जाते हैं और हर बार ही उनकी क्यूट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

हाल ही में तैमूर की एक लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है. इस बार तैमूर अली खान पूरे स्वैग से घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं. जी हाँ... और तैमूर के साथ उनके बॉडी गार्ड और नैनी भी नजर आ रहे हैं.

संडे को तैमूर ने घुड़सवारी करते हुए एन्जॉय किया. इसके साथ ही तैमूर के फैंस के संडे को उनकी इन क्यूट सी तस्वीरों ने खास बना द‍िया है. घड़सवारी करते हुए तैमूर काफी खुश नजर आ रहे हैं.

लेकिन सबसे खास बात ये हैं कि वो घोड़े की सवारी ही नहीं कर रहे हैं बल्कि तैमूर घोड़े को प्यार से सहलाते हुए उसका ख्याल भी रख रहे हैं. तैमूर ने इस दौरान ब्लैक टीशर्ट पहनी थी और उनकी टीशर्ट के बैक साइड में उनकी नाम तैमूर भी ल‍िखा नजर आया. तैमूर एक बार फिर अपने इस क्यूट लुक की वजह से चर्चा का विषय बन गए हैं.

फिर हाथ छुड़ाकर भागने लगे तैमूर, दिखा बेहद ही क्यूट लुक

इनाया ने की क्यूटनेस की सारी हदें पार, देखकर आपको भी हो जाएगा उनसे प्यार

दिवाली पर भाई-बहनों के साथ तैमूर ने इस तरह किया एन्जॉय, नजर आया नवाबी लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -