छोटे नवाब तैमूर का दिवाली पर ये
छोटे नवाब तैमूर का दिवाली पर ये "Special look"
Share:

सैफीना के छोटे नवाब यानी तैमूर अली खान जिसके एक लुक के लिए लाखो फैंस बेताब रहते है. इस वर्ष तैमूर की पहली दिवाली थी. इस मौके पर सभी फैंस को तैमूर के नए लुक का खासतौर से इंतजार था. लेकिन अब फैंस का ये इंतजार ख़त्म हो गया है. हर बार की तरह इस बार भी छोटे नवाब को देखकर फैंस फिर से उनके दीवाने हो जायेंगे.

दिवाली के मौके पर तैमूर मम्मी करीना के साथ नजर आये. दरअसल तैमूर अपनी मम्मी के साथ मौसी करिश्मा कपूर के ऑफिस पूजा करने गए थे. इस मौके पर जैसे ही वो घर से बाहर आये मीडिया ने उनकी मासूमियत और दिवाली लुक कैमरे में कैद कर लिया. तैमूर अपनी मम्मी करीना की गोद में नजर आ रहे है. और कैमरा के सामने पोज़ देना तो अब उनकी आदत हो गई है. और हो भी क्यों न बचपन से जो लगातार कैमरा उन्हें कैप्चर कर रहा है. हर बार की तरह इस बार भी तैमूर कैमरा से नजरे मिलते हुए नजर आये.

दरवाजे से झाकते हुए तैमूर बहुत ही क्यूट लग रहे है. लाइनिंग वाला कुर्ता और सफेद पायजामा पहने तैमूर नवाबी लुक में नजर आये. तैमूर की ये फोटोज भी उनके फैंस के बीच वायरल हो गई है. उनकी इस फोटो को 2 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चूका है. वैसे तैमूर के साथ-साथ उनकी मॉम करीना भी बेहद खूबसूरत लग रही है. करीना ट्रैडीशनल आउटफिट में नजर आईं वही करिश्मा कपूर ऑफ-शोल्डर सूट में दिखाई दीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

PK की Diwali पार्टी में Bollywood की Hot पटाख़ा कुड़ियों का लगा मेला

'पद्मावती' के जबरदस्त एक्शन पर 5 Arrest

यौन शोषण के हंगामे पर विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने भी दिया बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -