तैमूर की इन क्यूट तस्वीरों को देखकर आपका भी दिन बन जाएगा
तैमूर की इन क्यूट तस्वीरों को देखकर आपका भी दिन बन जाएगा
Share:

जब भी बॉलीवुड में सबसे स्टारकिड की आती है तो सबसे पहले तैमूर अली खान का नाम सामने आता है. जी हां.. तैमूर हमेशा से ही अपने क्यूट लुक के कारण चर्चाओं में बने रेट हैं. तैमूर हर थोड़े दिन में तैमूर अपने क्यूट लुक के जरिए फैंस को खुश कर देते हैं. तैमूर ने बचपन से ही अपनी क्यूटनेस के जरिए सभी को दीवाना बना रखा है. जी हां.... आए दिन तैमूर की कोई ना कोई क्यूट फोटो वायरल होती ही रहती हैं जिसके बाद उनकी हर जगह चर्चा होना शुरू हो जाती है.

हम आपके लिए आज तैमूर की अब तक की सबसे ज्यादा क्यूट तस्वीरें लेकर आए हैं. बता दें कुछ दिन पहले ही तैमूर ने अपना लुक चेंज किया है. जी हां... सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले ने न्यू हेयरकट लिया है. वैसे तैमूर तो हर लुक में ही बहुत ही क्यूट लगते हैं. लिटिल किड तैमूर अली खान का रुतबा किसी स्टार से कम नहीं है. जहां भी तैमर जाते हैं वह अपने क्यूट लुक से छा जाते हैं. उनकी हर दिन नई तस्वीर सामने आती है.

अब तो तैमूर पैपराजी के भी सबसे पसंदीदा स्टारकिड बन गए हैं और वह मीडिया को हाय और बाय भी करने लगे हैं. उनके बीच तैमूर को अपने कैमरे में कैद करने की होड़ मची रहती है. तैमूर बचपन से ही सभी के फेवरेट बने हुए हैं. आप भी देखिए तैमूर की अब तक की सबसे ज्यादा क्यूट तस्वीर.

Kalank : उदास दिखी फिल्म की 'सत्या', नया पोस्टर आया सामने

रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड ने आलिया के जन्मदिन पर उड़ाया उनका मजाक!

Kesari : नया गाना 'तेरी मिट्टी' हुआ रिलीज़, नज़र आई देशभक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -