दिवाली पर दिखा तैमूर का बेहद ही क्यूट अवतार, देखकर आप भी नजरे नहीं हटा पाएंगे
दिवाली पर दिखा तैमूर का बेहद ही क्यूट अवतार, देखकर आप भी नजरे नहीं हटा पाएंगे
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड तैमूर अली खान अपने जन्म के बाद से ही सभी के फेवरेट बने हुए हैं. तैमूर की उम्र अभी 2 साल भी नहीं हुई है और अभी से वो फैन फॉलोविंग के मामले में सबसे आगे हैं. तैमूर के नाम से ना जाने कितने ही सोशल मीडिया अकाउंट बने हुए हैं जिसपर आए दिन उनकी क्यूट फोटोज वायरल होती ही रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर तैमूर ने अपने दर्शन दे दिए हैं.

तैमूर के फैन पेज इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमे तैमूर का बेहद क्यूट अंदाज़ नजर आ रहा है. इस बार तैमूर फिर अपने ब्लू अवतार के साथ फैंस से रूबरू हुए हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं तैमूर ने ब्लू कलर की लाइनिंग वाली टीशर्ट पहनी हैं. तैमूर किसी का हाथ पकड़े हुए दिखाई दें रहे हैं और वो मीडिया की तरफ इशारा करते हुए दिखा दें रहे हैं. लेकिन= फिर भी वो बेहद प्यारे लग रहे हैं.

फैंस तो तैमूर के इस लुक को देखकर भी उनकी तारीफ करने लगे हैं. कोई कमेंट कर उन्हें 'बाबू-शोना' बोल रहा है तो कोई 'रसगुल्ला' कह रहा है. फैंस तो तैमूर को ना जाने कितने ही प्यार भरे नाम से पुकारते हैं. सोशल मीडिया पर तैमूर की ये तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है. आपको बता दें तैमूर ने अब बोलना भी शुरू कर दिया है और वो आए दिन मीडिया को अपनी क्यूट आवाज में हाय और बाय कहते ही रहते हैं. तैमूर इस साल दिसंबर में 2 साल के हो जाएंगे.

प्रियंका ने अपनी गर्ल गैंग के साथ की पायजामा पार्टी, दिखा बेहद सेक्सी अवतार

बिना ब्लाउज़ पहने फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं दिशा, लोगों ने किये भद्दे कमैंट्स

शादी के पहले ही बदला प्रियंका ने अपना सरनेम, देखिये तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -