मम्मी करीना ने की तैमूर की पिटाई, रो-रोकर हुआ बुरा हाल
मम्मी करीना ने की तैमूर की पिटाई, रो-रोकर हुआ बुरा हाल
Share:

बॉलीवुड स्टार्स सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान कभी सोशल मीडिया पर छाए ना रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता हैं. तैमूर छोटी सी उम्र में सेलेब्रिटी हो गए हैं. तैमूर बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे चहेते बच्चे हैं. हर बार ही पेपराजी (कैमरापर्सन) में भी तैमूर को लेकर काफी क्रेज देखने को मिलता है. कभी तैमूर अपने प्ले स्कूल जाते स्पॉट हों जाते हैं तो कभी मां करीना संग शूट‍िंग सेट पर नजर आते हैं.

हर बार ही मीडिया तैमूर के क्यूट फोटोज क्लिक कर सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं. वैसे तैमूर की एक लेटेस्ट तस्वीर हाल ही में सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में तैमूल अली खान रोते हुए नजर आ रहे हैं. जी हाँ.. तस्वीर में आप देख सकते हैं तैमूर ने वाइट कलर की टी-शर्ट पहनी है और वो बहुत ज्यादा रो रहे हैं.

तैमूर की ये फोटो एक म्यूजिक इंट्रूमेंटल शॉप के बाहर की हैं जहां पर तैमूर जिद करते हुए रोने लगे. रो-रो कर तैमूर पूरे लाल टमाटर जैसे हो गए. सोशल मीडिया पर तैमूर के फैंस उनके इस फोटो को देखकर ये मजाक कर रहे हैं कि जिद करने पर तैमूर की मम्मी करीना ने उनकी पिटाई कर दी और इसके बाद तैमूर रोने लगे. वैसे तैमूर तो रोते हुए भी काफी क्यूट लग रहे हैं.

सौतेली माँ करीना के बारे में ऐसी बात सुनकर सारा ने कर लिए अपने कान बंद

घुड़सवारी करने निकले तैमूर, दिखा स्वैग वाला अंदाज़

फिर हाथ छुड़ाकर भागने लगे तैमूर, दिखा बेहद ही क्यूट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -