Video: इस वजह से कुणाल खेमू का पैर पकड़कर फूट-फुटकर रोये तैमूर, करीना को आ सकता है गुस्सा

Jul 30 2019 10:20 AM
Video: इस वजह से कुणाल खेमू का पैर पकड़कर फूट-फुटकर रोये तैमूर, करीना को आ सकता है गुस्सा

बॉलीवुड की स्लिम फिट गर्ल कही जाने वाली करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर मीडिया में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले स्टार किड हैं और उनकी बहन इनाया को भी लोग खूब पसंद करते हैं, इनाया और तैमूर की बॉन्डिंग तस्वीरों और वीडियो में नजर आती हैं और दोनों की जैसी ही कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर आता है वैसे ही वायरल होने लगता है. वहीं अब हाल ही में सोशल मीडिया पर तैमूर का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो बहुत फनी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी दरअसल इस वीडियो में फूफा कुणाल खेमू का तैमूर पैर पकड़े नजर आ रहे हैं. हुआ यूँ कि कुणाल खेमू अपने परिवार संग लंदन में छुट्टियां एंजॉय करने के लिए गए हुए हैं और वहीं वह कायनात और इनाया को गोद में लेकर घूम रहे हैं लेकिन तैमूर को नहीं लिया इस कारण तैमूर फूट-फूटकर रो रहे हैं और गोद में जाने की जिद कर रहे हैं. आपको बता दें कि सोहा अली खान , इनाया खेमू और कुणाल खेमू की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और ऐसे में कुणाल खेमू तैमूर और इनाया संग काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

वहीं करीना कपूर ( और सैफ अली खान दोनों ही अपने आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसी कारण उन्होंने तैमूर को बुआ सोहा अली खान के साथ छोड़ा हुआ है. इसी के साथ तैमूर की दोस्त रणविजय सिंह की बेटी कायनात भी वहीं लंदन में रहती हैं और इनाया, कायनात और तैमूर बहुत अच्छे दोस्त हैं और तीनो बहुत मस्ती करते हैं. फिलहाल आप देखिए यह वायरल वीडियो.

खूबसूरती के कारण इस एक्ट्रेस को मिलते थे एक रात बिताने के ऑफर, डर से छोड़ दी इंडस्ट्री!

प्रेग्नेंट होने के सवाल पर अनुष्का ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मुझे परेशान...'

50 साल की हुईं मंदाकिनी, 15 साल की उम्र में दिया था बॉलीवुड का सबसे 'बोल्ड' सीन