डॉल के बाद अब हर तरफ चर्चा में है तैमूर के नाम के बिस्किट्स
डॉल के बाद अब हर तरफ चर्चा में है तैमूर के नाम के बिस्किट्स
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान जबसे हुए हैं तभी से चर्चा में बने हुए हैं. वो इतनी फेमस हो गए हैं कि हर चीज़ उनके नाम पर बिकने लगी है. तैमूर की लोकप्रियता का आलम तो यह है कि आए दिन उनकी कोई ना कोई तस्वीर सामने आती ही रहती है. कुछ ही देर में उनकी तस्वीरें कहाँ से कहाँ पहुँच जाती है. इतना ही नहीं वहीं अब तो सोशल मीडिया पर तैमूर के कई फैन क्लब भी बन चुके है. लेकिन इसमें खास बात ये है कि अब उनके नाम के बिस्किट भी मिलने लगे हैं. 

ऐसे ही बीते साल ही तैमूर की शक्ल के डॉल की तस्वीर खूब वायरल हुई थी. बता दें कि केरल के एक मार्केट में तैमूर के शक्ल वाले डॉल बेचे जा रहे थे. इस खबर ने तुरंत ही चर्चा बटोर ली थी. इस खबर को सुनकर खुद करीना भी चौंक भी गई थी. जहां इन डॉल्स की वजह से तैमूर सुर्खियों में छाए हुए थे वहीं ताजा रिपोर्ट्स की माने तो अब मार्केट में तैमूर के नाम के बिस्किट भी बेचे जा रहे है. ये तो और भी हैरानी की बात है. रिपोर्ट की माने तो कस्टमाइज कुकीज बनाने वाले एक बेकरी में तैमूर कुकीज मिल रहे है. इस बेकरी ने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में आने वाले मेहमानों को भी ये कुकीज गिफ्ट की है.

वहीं करण जौहर के चैट शो पर करीना ने खुलासा किया था कि उन्हें तैमूर का डॉल बिल्कुल भी नहीं पसंद आया क्योंकि वह तैमूर जैसा बिल्कुल भी नहीं दिखता है. करीना का कहना था कि नीली आंखे, बिखरे बाल और बंद गला से डॉल मेरा बेटा तैमूर नहीं बन जाएगा. फिलहाल तो देखना होगा कि तैमूर के बिस्किट वाली खबर पर करीना और सैफ किस तरह से रिएक्ट करते है. इसका इंतज़ार शायद सभी कर रहे होंगे. 

परिवार के साथ छुट्टियां बिता रही प्रियंका, भांजे के साथ दिखीं मस्ती करते

आमिर खान ने बदला अपना रूप, नहीं पहचान पाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -