तैमूर को बेहद पसंद है यह कॉमिक्स, पढ़ते हुए आए नजर
तैमूर को बेहद पसंद है यह कॉमिक्स, पढ़ते हुए आए नजर
Share:

बॉलीवुड के नन्हे नवाब यानी तैमुर अली खान हाल ही में मुंबई में हुए स्पॉट. वैसे तैमूर जहां भी जाते हैं मीडिया उनके पीछे-पीछे पहुंच जाती है. तैमूर की क्यूट फोटोज हर दिन ही सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं. इस बार फिर से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे छोटे नवाब के हाथ में एक किताब नजर आ रही हैं. तैमूर अपने केयर टेकर के साथ घर के बआहर स्पॉट हुए और इस दौरान उनके हाथ में कॉमिक्स नजर आई.

तस्वीर में आप देख सकते हैं तैमूर सड़क पर चलते हुए भी कॉमिक्स पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें तैमूर अली खान इन दिनों जमकर कॉमिक्स पढ़ रहे हैं. वह आए दिन किताब लेकर स्पॉट हो ही जाते हैं. कॉमिक्स के साथ बहुत क्यूट लग रहे थे तैमूर अली खान. तैमूर ने इस दौरान ब्लू कलर की टी-शर्ट और गेय शॉर्ट्स पहने हैं. इस ऑउटफिट के साथ उन्होंने रेड कलर के स्नीकर्स शूज पहने हैं जिसमे तैमूर बेहद क्यूट लग रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान आए दिन अपने बेटे तैमूर अली खान के कारण चर्चाओं में बने ही रहते हैं. ये कपल अपने बेटे का खास तौर से ख्याल रखते हैं. यह दोनों ही अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर बेटे के संग आउटिंग पर जाते ही रहते हैं. कुछ दिन पहले ही वह दोनों तैमूर के साथ अपने होम टाउन पटौदी गांव भी गए थे. दरअसल तैमूर को गाय बहुत पसंद है और इसलिए उनके मम्मी-पापा उन्हें गाय दिखाने गांव लेकर गए थे.  

Lakshmi's NTR फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज़, सीएम नायडू को लिया आड़े हाथों

इस मॉडल ने न्यूड होकर दिए मदहोश कर देने वाले पोज़

कलंक : आलिया के बाद सोनाक्षी का भी लुक आया सामने, लग रही हैं बेहद खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -