DID के सेट पर थककर मम्मी करीना की गोद में सो गए तैमूर, तस्वीरें हो रहीं वायरल
DID के सेट पर थककर मम्मी करीना की गोद में सो गए तैमूर, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

हाल ही में करीना कपूर खान की एक फोटो काफी वायरल हुई थी जो आप सभी ने देखी ही होगी. आपको बता दें कि उस फोटो में करीना अपने बेटे तैमूर अली खान को गोद में लिए बैठी थी और वह ब्लैक एंड वाइट थी. उस फोटो से यह पता चल रहा था कि तैमूर अपनी मॉम से मिलने डांस इंडिया डांस के सेट पर पहुंचे हुए थे. वहीं अब ताजा तस्वीरों से पता लगा है कि वो इस दौरान इतना थक गए कि मम्मी की गोद में ही सो गए. जी हाँ, हाल ही में उस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं.

आप देख सकते हैं करीना कपूर खान अपने टीवी रियल्टी शो डांस इंडिया डांस की शूटिंग में बिजी थी और उस दौरान करीना काफी थकी हुई थी जो आप उनके चेहरे पर देख सकते हैं. वहीं करीना से कहीं ज्यादा थके हुए तैमूर लग रहे हैं जो करीना की गोद में हैं. जी हाँ, इस दौरान एक्ट्रेस की गोद में उनका बेटा तैमूर अली खान भी नजर आया और वह सोते हुए दिखाई दे रहा है. जी हाँ, इन फोटोज में तैमूर की झलक देखने के लिए आप तरस सकते हैं क्योंकि उनकी शक्ल कहीं नजर नहीं आ रही है.

वहीं तस्वीरों को देखकर लग रहा है सिर्फ करीना ही नहीं उनका बेटा भी काफी थका हुआ था और थोड़ी ही देर में तैमूर मम्मी की गोद में सोते दिखाई दिए जो साफ़ दिखाई दे रहा है. वहीं इन फोटोज में लेकिन करीना का पूरा ध्यान बेबी तैमूर पर ही था और वह इन फोटोज में अपने बेटे को संभालती नजर आईं हैं.

जब इस टीवी एक्टर के आगे झुक गए थे शाहरुख़ खान, सलमान के शो से मिली पहचान

सिगरेट के कश से लेकर यौन शोषण के केस तक विवादों से घिरी है शिल्पा शिंदे की जिंदगी

DID के सेट पर करीना की गोद में दिखा तैमूर, फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -