बहन इनाया संग मिलकर तैमूर ने पौधों को दिया पानी, क्यूट तस्वीरें हुईं वायरल
बहन इनाया संग मिलकर तैमूर ने पौधों को दिया पानी, क्यूट तस्वीरें हुईं वायरल
Share:

अदाकारा करीना कपूर खान और अभिनेता सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान द्वारा अपनी क्यूटनेस से पूरे देश का दिल जीता गया है. तभी तो तैमूर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. तैमूर अपनी क्यूटनेस और नटखट हरकतों की वजह से एकाएक खूब सुर्ख़ियों का हस्सा बनते हैं और अब इसमे धीरे-धीर उनकी बहन इनाया का नाम भी जुड़ रहा है. बता दें कि इनाया तैमूर की बुआ और एक्ट्रेस सोहा अली खान की बेटी है. अब इनके नए फोटो खूब चर्चा में बनी हुई है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस समय तैमूर लंदन में हैं. दरअसल तैमूर के मम्मी-पापा दोनों ही यहां फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. तैमूर से मिलवाने के लिए हाल ही में सोहा अली खान और कुणाल खेमू अपनी बेटी इनाया को भी लंदन लेकर पहुंचे हैं. तैमूर और इनाया दोनों मिलकर यहां जमकर मस्ती करते हुए देखें जा रहे हैं. आए दिन यहां से दोनों की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं और इतना ही नहीं अभी हाल ही में भी दोनों की एक फोटो देखने को मिली थी. 

फ़िलहाल आप देख सकते हैं कि सामने आई फोटो में तैमूर और इनाया पौधों को पानी दे रहे हैं. खास बात यह भी है कि दोनों एक ही रंग के कपड़े में नजर आ रहे हैं और दोनों ही इस दौरान काफी क्यूट लग रहे हैं. इससे पहले वायरल हुई फोटो में तैमूर और इनाया गाय के एक स्टेच्यू के पास नजर आए थे और खेल-खेल में उसे दुहते हुए भी नजर आ रहे थे. तैमूर और इनाया का यह फोटो सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया गया था और इस पर काफी कमेंट्स भी आए थे. 

 

'साहो' का नया पोस्टर आउट, गोलियां बरसाते दिखें प्रभास-श्रद्धा

सुचित्रा कृष्णमूर्ति को फेसबुक पर मिला गंदा मैसेज, मुंबई पुलिस के पास पहुंची एक्ट्रेस

आपकी सेक्स समस्याओं का इलाज करेगी सोनाक्षी, ट्विटर पर शेयर किया फ़ोन नंबर

इंशाअल्लाह : आलिया ही नहीं इस एक्ट्रेस के साथ भी रोमांस करेंगे सलमान खान !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -