बचपन के दिनों के लुफ्त उठाते तैमूर

करीना कपूर और सैफ अली खान के लाडले प्रिंस नवाब तैमूर  20 दिंसबर को एक साल के होने वाले हैं. अपने बर्थडे से पहले वह बांद्रा के एक पार्क में झूला झूलते दिखाई दिए. तैमूर के साथ उनकी नैनी भी मौजूद थीं. तैमूर जब से पैदा हुए हैं सभी के फेवरेट स्टार किड बन गए थे. उनकी हर तस्वीर में क्यूटनेस का ओवरडोज देखने को मिलता है.

अपनी शूटिंग के चलते करीना उन्हें अपने साथ ले जाती है जहां वो अक्सर कैमरा को फेस करते दिखाई देते हैं. अक्सर तैमूर कैमरा के सामने दूसरे बच्चों की तरह परेशान न होकर बड़े ही कम्फर्ट के साथ कैमरा फेस करते नज़र आते है. पार्क में खेलते तैमूर की मासूमियत और क्यूटनेस देखते ही बनती है. वह इतने क्यूट हैं कि एक बार देखने भर से ही किसी का भी दिल उनपर आ सकता है. तस्वीरों में तैमूर ने ग्रे कलर की टी-शर्ट और मरून पैंट पहनी है. अपनी ही तरह करीना पाने लाडले के स्टाइल स्टेटस का भी बड़ा ध्यान रखती हैं. दफौटो में नज़र आ रही उनकी नैनी हैं जो कि उन्हें झूला झुला रही हैं.

तैमूर की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती है. इतनी नन्हीं सी उम्र में तैमूर ने लाखों लोगों को अपना फैन बना लिया है. इस साल तैमूर अपना पहला क्रिसमस और मनाएंगे. हाल ही में सैफ ने कहा था कि वह घर में क्रिसमस ट्री लाएंगे और उसे शानदार तरीके से सजाएंगे. ताकि वह तैमूर का ध्यान आकर्षित कर सके. फैंस को अब तैमूर के नए क्रिसमस लुक का इंतज़ार रहेगा, कि वह किस तरह से तैयार होते हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आज 29 साल की हो चली हैं ये टीवी अदाकारा

दीया मिर्ज़ा को जन्मदिन शुभकामनाएं

शादी के बाद जैसे कहीं खो गयी ये एक्ट्रेस..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -