रेल से जेल पंहुचा फर्जी टीटीई, यात्रियों से कर रहा था बदसलूकी
रेल से जेल पंहुचा फर्जी टीटीई, यात्रियों से कर रहा था बदसलूकी
Share:

बेगूसराय- हटिया-गोरखपुर मौर्य एक्सप्रेस में एक फर्जी टीटीई के रंगदारी दिखने का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि फर्जी टीटीई की पहचान होने पर जीआरपी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. फ़िलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि ट्रेन के एसी कोच में एक फर्जी टीटीई यात्रियों से बदसलूकी कर रहा था. और टिकिट में गलती बताकर यात्रियों से पैसे ऐठ रहा था. तभी अचानक असली टीटीई मौके पर आ धमका. मौके पर असली टीटीई को देखर नकली टीटीई हेकड़ी दिखने लगा.जिसके बाद जाँच में व्यक्ति के नकली टीटीई होने की बात सामने आयी. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

बता दे कि घटना रविवार को 15027 अप हटिया-गोरखपुर मौर्य एक्सप्रेस की है. जहा एक नकली टीटीई लोगो से पैसे ऐंठ रहा था. वही मामले पर उक्त ट्रेन में कार्यरत टीटीई समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर निवासी रणधीर प्रसाद ने बरौनी जीआरपी को दिए गए आवेदन में बताया कि वे स्वयं कोच संख्या ए-वन, बी-वन एवं बी-टू में ड्यूटी कर रहे थे. लेकिन तभी रेलयात्रियों द्वारा उन्हें शिकायत मिली कि कोई नया टीटीई कोच संख्या-बी-वन में चढ़ गया है, और टिकट चैकिंग के बहाने रेलयात्रियों को परेशां कर रहा है. सूचना पाकर वह मौके पहुंचे तो फर्जी टीटीई से जानकारी लेनी  चाही. लेकिन रंगदार टीटीई गुस्से में आकर उलझने लगा.

प्रेस्टीज ने लॉन्च किया नया वाटर प्यूरीफायर

Acer ने लॉन्च किया WMR हेडसेट

कुछ ही समय में शुरू हो रही सैमसंग 'Happy Hours' सेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -