'फ्रायब्रेड फेस एंड मी' का निर्माण करेंगे तायका वेट्टी

'फ्रायब्रेड फेस एंड मी' का निर्माण करेंगे तायका वेट्टी

ऑस्कर विजेता लेखक और निर्देशक तायका वेट्टी "फ्राइब्रेड फेस एंड मी" पर कार्यकारी निर्माता के रूप में आए हैं। यह 2020 सनडांस इंस्टीट्यूट के निदेशकों और स्क्रीनराइटर लैब्स के हिस्से के रूप में चयनित दस प्रोजेक्ट में से एक है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म दो किशोर नवाजो (मूल अमेरिकी) के चचेरे भाइयों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अलग-अलग दुनिया से आते हैं, जो कि एरिज़ोना में अपनी दादी के खेत में गर्मियों के दौरान आते हैं। वैरायटी के अनुसार, मूल अमेरिकी फिल्म निर्माता बिली लुथर द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म, अर्ध-आत्मकथात्मक है और "सिटी बॉयज़" स्टार चाड बूरीस ने भी निर्माण करने के लिए हस्ताक्षर किए हैं।

लूथर के अनुसार, "थोर: लव एंड थंडर" और प्री-अनिटल्ड "स्टार वार्स" फिल्म पर प्री-प्रोडक्शन में रहीं वेट्री ने स्क्रिप्ट पढ़ी और तुरंत साइन कर ली। वह ऑस्कर जीतने वाली पहली माओरी हैं और उन्होंने अपने भाषण में कहा, "मैं इसे दुनिया के उन सभी स्वदेशी बच्चों को समर्पित करती हूं जो कला और नृत्य करना चाहते हैं और कहानियां लिखना चाहते हैं।" उन्होंने कहा, "हम मूल कथाकार हैं और हम इसे यहाँ भी बना सकते हैं।"

लुथर को उनके पुरस्कार विजेता वृत्तचित्र "मिस नवाजो" के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है, उन्होंने कहा कि प्रतीक्षाी ने स्क्रिप्ट पढ़ने के तुरंत बाद इस परियोजना को वापस चुना। वेटीटी वर्तमान में मार्वल स्टूडियोज "थोर" फ्रैंचाइज़ी में चौथी किस्त पर काम कर रही है। "थोर: लव एंड थंडर" शीर्षक वाली इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ, नताली पोर्टमैन और टेसा थॉम्पसन हैं।

रॉबर्ट पैटिनसन ने इस तरह मनाया ' 'real-life corona heroes'

हिलेरी डफ मैथ्यू कोमा जल्द फिर बनने वाले है माता-पिता

सेलेना गोमेज़ को है वोटिंग का इंतजार