ताहिरा कश्यप ने शेयर की दिवाली की तैयारियों से जुड़ी बातें
ताहिरा कश्यप ने शेयर की दिवाली की तैयारियों से जुड़ी बातें
Share:

दिवाली से पहले ताहिरा कश्यप और उनकी बीवियों ने हमें इस बात का आभास कराया कि वे इस साल त्योहार के लिए किस तरह का आयोजन कर रही हैं। ताहिरा कश्यप, आयुष्मान खुराना और उनके बच्चों विराजवीर और वरुष्का को इस साल की शुरुआत में बोना-फाइड DIY रफ़ेशनल रेसलिंग टैग चैंपियन के रूप में स्थापित किया गया था।

दिवाली से आगे ताहिरा और उनके पिंट के आकार के सहायक कुछ सुपरकोल से बने हुए घरेलू विचारों के साथ वापस आ गए हैं। ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर अपने दिवाली विशेष शिल्प सत्र की झलकियाँ साझा कीं और हमने कुछ बहुत ही प्यारी और रंगीन दिवाली के लहंगे पहने। अपने कैप्शन में ताहिरा ने मनोरंजक रूप से कहा कि वह और उनकी थीम दीवाली पार्टी की सजावट के लिए "काम करने" के लिए तैयार हैं।   ताहिरा ने उसकी तस्वीरों को कैप्शन दिया "इस बार की दिवाली की सजावट के लिए! आप हमें भी काम पर रख सकते हैं," जिसमें विराजवीर और वरुष्का को उनकी रचनाओं के साथ प्रस्तुत करते हुए देखा जा सकता है।

अप्रैल में ताहिरा, आयुष्मान और विराजवीर ने लॉकडाउन में वरुष्का का जन्मदिन मनाया। हालांकि, घर पर रहने से उनकी इच्छा नहीं थी। ताहिरा ने जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें साझा कीं, जिसने सभी को एक साथ लाया और लिखा: "जन्मदिन मुबारक हो वरुष्का! यह हमारे 6 साल के बच्चे के लिए एक अनोखा लॉकडाउन जन्मदिन है। हमने इसे खास बनाने की पूरी कोशिश की है।

सुशांत सिंह राजपूत के बाद इस मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड, कुत्ते के पट्टे से लटकी मिली लाश

भारतीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, मिथिला राज और ओलंपिक पहलवान गीता फोगट #PehliChhalaang ट्रेंड में हुए शामिल!

खुद को 'मसीहा' नहीं मानते सोनू सूद, 'मैं मसीहा नहीं हूं' किताब में बताया अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -