ताहिरा ने बनाई लॉकडाउन के ऊपर सीरीज, हुई शुरुआत
ताहिरा ने बनाई लॉकडाउन के ऊपर सीरीज, हुई शुरुआत
Share:

हाल ही में लेखिका व फिल्मकार ताहिरा कश्यप ने बीते शुक्रवार को अपने एक नए सीरीज की शुरूआत कीं, जिसका शीर्षक 'द लॉकडाउन टेल्स' है. जी हाँ, कोरोनावायरस की कड़ी को तोड़ने के लिए देशभर में सरकार द्वारा बुलाए गए 21 दिनों की तालाबंदी में लोगों के मूड को कुछ ठीक करना ही इस सीरीज का मकसद है. आप सभी को बता दें कि इस सीरीज में यह दिखाया जाएगा कि 'लॉकडाउन से लोगों की जिंदगी किस तरह से प्रभावित होती है और इस दौरान उनकी रोजमर्रा की जिंदगी किस तरह से कटती है.'

यहाँ देखे वीडियो...

जी दरअसल इस वीडियो सीरीज को ताहिरा के सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया जाएगा और उन्होंने हाल ही में इसकी पहली कहानी पोस्ट कीं, जिसका शीर्षक रहा '6 फीट दूर.' वहीं इस पर बात करते हुए ताहिरा ने कहा, "मैं लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी से इन खास कहानियों को लाकर बेहद रोमांचित हूं. ये इस मुश्किल घड़ी में मानवता के बारे में कुछ बेहद साधारण सी कहानियां हैं. मुझे लिखना पसंद है और बिना किसी योजना के ही इन कहानियों की शुरूआत हो गई. इसमें हमारी ही कहानियां है और इस वक्त हमें इसका ही आनंद उठाने की आवश्यकता है."

इसी के साथ ताहिरा ने हाल ही में 'पिन्नी' नामक एक शॉर्ट फिल्म का भी निर्देशन किया, जिसमें दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता हैं. आप सभी को बता दें कि ताहिरा अपने पति आयुष्मान के साथ इस समय उनकी मदद के लिए लगी हुईं हैं जिन्हे कोरोना के कारण आर्थिक तंगी, भुखमरी का सामना करना पड़ रहा है.

निकयांका, विरूष्का के बाद मदद के आगे आया यह मशहूर कपल

लॉकडाउन के बीच पागल हुए कुणाल खेमू! वीडियो हो रहा वायरल

पति और बेटी के साथ इस तरह समय बिता रहीं हैं नेहा धूपिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -