सीएम तीरथ रावत पर ताहिरा कश्यप ने कसा तंज, शेयर की अपना HOT वीडियो
सीएम तीरथ रावत पर ताहिरा कश्यप ने कसा तंज, शेयर की अपना HOT वीडियो
Share:

मुंबई: उत्तराखंड के नए सीएम तीरथ सिंह रावत ने हाल ही में महिला की 'रिप्ड जींस' पर एक विवादित बयान दिया था. इस बयान को लेकर सीएम तीरथ रावत की जमकर आलोचना हो रही है. आम महिलाओं से लेकर कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने उनकी आलोचना की फटी जींस के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं हैं. अब एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी और फिल्ममेकर ताहिरा कश्यप ने तीरथ सिंह रावत के बयान पर प्रतिक्रिया दी है. 

ताहिरा कश्यप ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में वह बिकिनी और बेहद छोटी स्कर्ट में नजर आ रही हैं. उन्होंने काला चश्मा लगाया हुआ है. वह एक पूल के पास खड़ी हैं और तस्वीर के लिए पोज दे रही हैं. हालांकि इसमें उन्होंने जींस नहीं पहनी है. फिर भी इसके कैप्शन के जरिए उन्होंने सीएम तीरथ रावत पर तंज कसा है. ताहिरा ने लिखा है कि,"कम से कम फटी जींस तो नहीं पहनी." बिकिनी में ताहिरा की पूरी बॉडी फ्लॉन्ट हो रही है. उनकी बैक और पैर नज़र आ रहा है. ताहिरा के इस पोस्ट पर फैंस की उनकी प्रशंसा कर रहे हैं. 

बता दें कि उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत अपने बयान में कहा था कि महिलाओं को फटी हुई जीन्स में देखकर हैरानी होती है. उनके जेहन में ये सवाल उठता है कि इससे उनके परिवार और समाज में क्या संदेश जाएगा. बच्चों पर उनका क्या असर पड़ेगा.

 

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं शनाया कपूर, साइन की पहली फिल्म

'बाजार' के निर्देशक और कई फिल्मों के लिए पटकथा लिखने वाले मशहूर फिल्म मेकर सागर सरहदी का निधन

फैन ने जाह्नवी कपूर से मांगी किस, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -