गुलमेहर एनजीओ से जुड़े आयुष्मान और ताहिरा, कर रहे हैं आर्थिक मदद
गुलमेहर एनजीओ से जुड़े आयुष्मान और ताहिरा, कर रहे हैं आर्थिक मदद
Share:

इस समय पूरे भारत में कोरोना वायरस का खतरा बना हुआ है और हर कोई इससे निपटने के लिए घर में कैद हो चुका है. इस समय कई लोग हैं जो पीएम मोदी रिलीफ फंड में आर्थिक सहायता दे रहे हैं और इसी में कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो अपने-अपने स्तर पर भी लोगों की मदद कर रहे हैं. इस लिस्ट में नाम शामिल है आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप का.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on

जी दरअसल हाल ही में एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए आयुष्मान ने कहा- 'कोरोना वायरस ने काफी लोगों को प्रभावित किया है. कम आय वाले लोगों को इसका सीधा असर हुआ है. इस देश के नागरिक होने के चलते हमारी ड्यूटी है ऐसे लोगों की मदद करना. ताहिरा और मैं गुलमेहर के साथ जुड़े हैं. ये एक एनजीओ है जो महिलाओं की मदद करता है जिनके सामने अभी खाने तक का संकट उत्पन्न हो गया है.' वहीँ ताहिरा कश्यप ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके लोगों से मदद की अपील की. आप देख सकते हैं ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें महिलाएं सिलाई का काम करती हुई दिख रही हैं.

वहीँ इस पोस्ट में ताहिरा ने बताया कि, 'वो और आयुष्मान दिल्ली के गुलमेहर एनजीओ की मदद कर रहे हैं. ये फाउंडेशन कू़ड़ा बीनने वाली महिलाओं को आर्टिस्ट बनाने का काम करता है. ये एनजीओ करीब 200 महिलाओं की मदद करता है.' इसी के साथ अपनी पोस्ट में ताहिरा ने एनजीओ की बैंक अकाउंट की सारी जानकारी भी साझा की है, ताकि अगर कोई इस मुहिम में जुड़ना चाहता है तो वो आर्थिक सहायता कर सकता है. आप सभी को यह भी बता दें, कोरोना से लड़ने के लिए ताहिरा और आयुष्मान साथ हैं और एक दूजे के साथ दूसरों की मदद में लगे हुए हैं.

शिल्पा शेट्टी ने इस तरह मनाया दुर्गा अष्टमी का पर्व

लॉकडाउन के बीच पुरानी यादों में खोई तापसी पन्नू

अपने जन्मदिन पर अजय ने बढ़ाया मदद का हाथ, दान दिए इतने लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -