कैंसर के कारण इस एक्ट्रेस को कटवाने पड़े बाल, फिर भी दिख रही खुश
कैंसर के कारण इस एक्ट्रेस को कटवाने पड़े बाल, फिर भी दिख रही खुश
Share:

एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप पिछले कुछ समय से कैंसर का इलाज करा रही हैं. कैंसर के चलते उन्हें कई परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. आपकी जानकारी के बता दें, ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर है. ये देखा जा सकता है कि बॉलीवुड में कई सितारों को कैंसर की शिकायत हो रही है. वहीं ताहिरा पूरी हिम्मत के साथ ये जंग लड़ रही हैं. आखिरी कीमोथैरिपी से पहले ताहिरा ने कुछ वीडियोज शेयर किए थे जिसमेंं वो खुशियां मनाती दिख रही हैं. अब ताहिरा ने एक और तस्वीर शेयर की है.

आप देख सकते हैं ताहिरा को भी सोनाली की तरह अपने बाल कटवाने पड़े. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी नई तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, 'हैलो, यह मैं हूं. पुराने लुक से मैं थक चुकी थी तो ये कैसा है. यह खुले रूप से सोचने का एक मौका है जो शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बाल्ड होऊंगी. मैं बेहतर महसूस कर रही हूं.' आप भी देख सकते हैं ये फोटो जो उन्होंने शेयर किया है. 

इससे पहले ताहिरा ने पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मेरा मानना है कि अगर कोई मुसीबत आपके रास्ते में आती है तो आप पर है कि आप उसे हराएं और अपने आप को बेहतर बनाएं. मेरी पोस्ट मेरे इस सफर को समर्पित है. आधी लड़ाई मैं जीत चुकी हूं. आधी उन लोगों के लिए लड़ना चाहती हूं जो इससे गुजर रहे हैं.' ये देखकर कहा जा सकता है कि वो बहुत ही हिम्मत रखे हुए है. वो कहती हैं 'मजबूत बनो, हम इससे उभरेंगे. मेरे आस-पास के लोगों के लिए भी बहुत आभार जिन्होंने मेरा साथ दिया.' ताहिरा ने अपनी बीमारी की जानकारी भी खुद सोशल मीडिया पर दी थी. 

बात-बात में अपने कपड़ें उतार देती हैं ये मॉडल, तस्वीरें देखकर आँखे फटी रह जाएंगी

KGF : 25 दिनों में 200 करोड़ के पार निकली फिल्म, तोड़ेगी बाहुबली 2 का रिकॉर्ड

'वॉय चीट इंडिया' के निर्देशक पर फिल्म की ही एक्ट्रेस ने लगाया शोषण का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -