ताहिर ने ढूंढा एक्टिंग में नया 'गुरु', सीख रहे इस खास खेल के गुर
ताहिर ने ढूंढा एक्टिंग में नया 'गुरु', सीख रहे इस खास खेल के गुर
Share:

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की हिट फिल्म मर्दानी से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले ताहिर राज भसीन को इंडस्ट्री में एक नया गुरु मिला है. ताहिर अपने इस उस्ताद के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताकर काफी खुश भी नजर आए है. बता दें कि कभी दोनों साथ में गाना गाते दिखते हैं, तो कभी जैमिंग करते हुए तो कभी दोनों की ट्यूनिंग किताबों को लेकर भी होती है.हालांकि ताहिर को अपने इस नए नवेले उस्ताद से जिस बात को लेकर सबसे ज्यादा सीखने को मिला है, वह है क्रिकेट. 

देश ही नहीं दुनिया के चर्चित क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में उनका रोल अदा कर चुके सुशांत सिंह राजपूत द्वारा इस रोल के लिए महीनों क्रिकेट सीखा गया था. उनकी ये ट्रेनिंग अब काम भी आ रही है कहने को उनके शागिर्द बने ताहिर राज भसीन के.

ख़ास बात यह है कि ताहिर और सुशांत एक साथ जल्द ही फिल्म छिछोरे में नजर आएंगे. इस फिल्म में अहम रोल में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी होगी. बता दें कि सुशांत फिल्म में ताहिर के सीनियर बने हैं और फिल्म की शूटिंग में तो छोटे-बड़े का ये दिलचस्प मेल चलता ही रहा, निजी जिंदगी में भी दोनों की कुछ ऐसी ही ट्यूनिंग इन दिनों देखीं जा रही है. इस फिल्म को 6 सितंबर 2019 को रिलीज किया जा रहा है. 

 

मिशन मंगल की सफलता के बाद तापसी ने शुरू की Thappad की शूटिंग

Dabangg 3 : लीक होती तस्वीरों से गुस्साए भाईजान, लिया ये कड़ा फैसला..

Collection : धीमी रफ़्तार से 60 करोड़ तक पहुंची Batla House

इस बार यूजर्स के निशाने पर आए KRK, बॉर्डर पर पाकिस्तान से लड़ने की कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -