फिल्म छिछोरे की रिलीज से पहले इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा
फिल्म छिछोरे की रिलीज से पहले इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा
Share:

आप सभी को याद हो रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी के अभिनेता ताहिर राज भसीन जल्द ही फिल्म छिछोरे में नजर आने वाले हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म छिछोरे की रिलीज से पहले एक बड़ा खुलासा किया है. जी हाँ, ताहिर राज ने कहा कि ''दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी की आगामी फिल्म छिछोरे उनकी अब तक की फिल्मों में सबसे मुश्किल थी.'' जी हाँ, फिल्म 'काय पो छे' और 'वन बाई टू' जैसी फिल्मों में स्पेशल एपीरियंस वाले रोल करने के बाद 2014 में 'मर्दानी' में मिले खलनायक के किरदार के कारण चर्चाओं में रहे हैं और इसके बाद उन्होंने 'फोर्स 2' और 'मंटो' के जरिए अपनी लोकप्रियता बनाए रखी.

वहीं अब वह अपनी आगामी फिल्म 'छिछोरे' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और इस फिल्म के बारे में आए दिन बातें कर रहे हैं. हाल ही में ताहिर ने कहा, "मेरे करियर में अब तक की फिल्मों में 'छिछोरे' सबसे अधिक कठिन रही. सबसे पहले मुझे एक स्पोर्ट्स चैंपियन के किरदार में फिट होने के लिए और कॉलेज के खिलाड़ी की तरह दिखने के लिए अपने शरीर को तोड़ना पड़ा. खेल के साथ ही मुझे अलग-अलग खेल में प्रतिस्पर्धा करते हुए एक कॉलेज ड्रामा के भावनात्मक ग्राफ और हल्केपन को भी संतुलित कर के चलना था. दोनों को साथ लेकर चलने में मैं बहुत थक जाता था."

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "अपने किरदार डेरेक के लिए मैंने चार महीने अलग-अलग खेल, जैसे दौड़, फुटबॉल, कबड्डी और वॉलीबॉल में प्रशिक्षण लिया. मुझे हर दिन राष्ट्रीय कोचों के साथ चार से पांच घंटे तक प्रैक्टिस करनी पड़ती थी. फिल्म के ट्रेलर के लिए दौड़ने वाला शॉट उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती थी.'' आपको बता दें की आमिर खान की फिल्म दंगल के निर्देशक नीतिश तिवारी की ये फिल्म अगले महीने की 6 तारीख को रिलीज हो रही है और इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर लीड स्टार हैं.

इस फिल्म को लेकर सलमान ने कसा शाहरुख़ पर तंज, कहा- 'आज बंगला मन्नत नहीं होता अगर...'

B'Day : MBA कर चुके गुरशरणजोत सिंह ऐसे बने High Rated गुरु रंधावा

16 साल में पूरी तरह से बदल गईं पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी, शेयर की बिना मेकअप वाली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -