'ताहिर कमाल खान' का ये गाना सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल
'ताहिर कमाल खान' का ये गाना सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल
Share:

मुंबई में अभिनेता ताहिर कमाल खान का एक बेहद खूबसूरत ट्रैक ‘एक वारी हां कर दे’  रिलीज कर दिया गया, जिसके बाद से यह वायरल होना शुरू हो चुका है. इस मौके पर मुस्‍ताक खान, अरविंदर सिंह, नत्‍था, मुबीन सौदागर, राजकुमार कन्‍नौजिया, अली खान, दिलीप सेन, अरूण बक्‍शी, बीरबल समेत फिल्‍म इंडस्‍ट्री के अन्‍य कलाकार भी मौजूद रहे. आपको बता दें कि इस पंजाबी गाने में ताहिर कमाल खान के साथ आलम और राजू भी नजर आ रहे हैं. इस गाने को बिक्रमजीत रांझा ने गाया भी है और इसका खूबसूरत संगीत भी उन्‍होंने ने ही दिया है, जो बेहद कर्णप्रिय है. यह गाना एसआरके म्‍यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Mr. KK के साथ विक्रम ने की धमाकेदार वापसी

https://youtu.be/QMDd2Uvh6Mk

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ‘एक वारी हां कर दे’ गाने को रिलीज करते हुए मुस्‍ताक खान ने ताहिर कमाल खान और बिक्रमजीत रांझा को बधाई दी और गाने की सक्‍सेस की कामना की. उन्‍होंने कहा कि यह एक रोमांटिक गाना है, जो सबों को बेहद पसंद आयेगा. खासकर यूथ को यह गाना खूब आकर्षित करने वाला है. जहां तक मेरी बात है, मैं इस गाने को खूब इंज्‍वाय करने वाला हूं. उन्‍होंने कहा कि ‘एक वारी हां कर दे’ में एक पंजाबी मिठास है, जो श्रोताओं और दर्शकों को खूब भाने वाला है. इसमें सबों की मेहनत दिखती है. इसलिए मुझे यकीन है कि इस ट्रैक को मिलियन व्‍यूज मिलने वाले हैं। ऐसी मेरी कामना भी है. मुझे लगता है अच्‍छी चीजों को प्रमोट करना चाहिए.

'सोनू खत्री' के निर्देशन में पूरा हुआ इस फिल्म का मुहूर्त

सभी अतिथियों का आभार इस दौरान ताहिर कमाल खान ने व्यक्‍त किया और दर्शकों से अपील की कि वे एक बार ‘एक वारी हां कर दे’ ट्रैक जरूर देखें. उन्‍होंने कहा कि यह बेहद रोमांटिक ट्रैक खास कर युवाओं को समर्पित है. वैसे ये गाना सबों के लिए है. आपको बता दें कि ‘एक वारी हां कर दे’ का लिरिक्‍स लड्डी वेकरा ने तैयार किया है. डायरेक्‍टर मो. अकील (एस असलम) और को – प्रोड्यूसर शाहिद इमामुद्दीन है. लाइन प्रोड्यूसर जमाल हान, डीओपी अतुल, कोरियोग्राफर के राजू, पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. इसके कास्टिंग डायरेक्‍टर नरेंद्र तेलू और पब्लिसिटी राम मुंबाइकर हैं.

'निरहुआ' के इस गाने ने फैंस को ​बनाया ​दिवाना, मिले लाखों व्यू

'रवि किशन' का जीवन का सफर रहा अनोखा, पढ़कर मिलेगी प्रेरणा

भोजपुरी फिल्म ‘नागधारी' का फर्स्ट लुक आया सामने, ये है पूरी कास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -