सलमान के ब्रेसलेट के फॉलोवर टाइगर से भी ज्यादा

हिन्दी सिनेमा के जाने माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ, सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं। इसके साथ ही इस बात का जिक्र उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में किया। वहीं टाइगर श्रॉफ की पिछले दिनों फिल्म वॉर आई थी। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक रोशन के साथ काम किया था।वहीं  ये फिल्म जबरदस्त हिट भी हुई थी परन्तु जब टाइगर से पसंदीदा एक्टर का नाम पूछा गया तो उन्होंने सलमान खान का नाम लिया। इसके साथ ही टाइगर ने सलमान को बॉलीवुड का लॉयन बताया है। टाइगर ने सलमान के साथ कभी काम नहीं किया है परन्तु फिरभी उनकी अदाकारी से काफी प्रभावित हैं। 

इसके साथ ही टाइगर ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा कि यदि उनके ब्रेसलेट का इंस्टाग्राम अकाउंट हो तो उसके भी फॉलोवर मुझसे ज्यादा हो सकते है । वहीं टाइगर, सलमान खान की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ और सलमान खान बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसके साथ ही सलमान की आने वाली फिल्म राधे में जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। इसके साथ ही टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही हैं। 

वहीं टाइगर श्रॉफ ने फिल्म हीरोपंती से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। टाइगर को साजिद नाडियाडवाला ने लॉन्च किया था जो सलमान के बहुत अच्छे दोस्त हैं। बीते दिनों टाइगर की फिल्म बागी 3 रिलीज हुई थी। वहीं इस फिल्म ने कोरोना वायरस के कहर के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है। इसके अलावा इस फिल्म ने अब तक 92 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। वहीं फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर ने भी लीड रोल किया है। 

क्या सच में आलिया भट्ट ने छोड़ी RRR की शूटिंग

अमिताभ बच्चन ने कोरोना पर किया एक और ट्वीट

दो मिनट में सलमान ने बना दी शानदार पेंटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -