छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और मारपीट.
छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और मारपीट.
Share:

 

दिल्ली: शहर में एक बार फिर नॉर्थ ईस्ट की रहने वाली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की वारदात सामने आई है. मामला है दिल्ली के मुखर्जी नगर का जहां नॉर्थ ईस्ट की  छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की गई है. बीते शनिवार की देर रात नॉर्थ ईस्ट की दो छात्राओं के साथ कार सवार कुछ युवकों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी. जब दोनों छात्राओं ने इस बात का विरोध किया  तो युवकों मारपीट पर उतर आए.

छात्राओं के अनुसार कार सवार युवको ने उन पर गंदे कमेंट किये और विरोध करने पर मारपीट पर उतर आए. छात्राएं किसी तरह युवकों से बचकर छात्रावास पहुंचीं. इस बात से सहमी छात्राएं दो दिन छात्रावास से निकली ही नहीं. रविवार को दोनों छात्राओं ने स्‍थानीय पुलिस को इस मामले की शिकायत की.


छात्राओं ने इस मामले में प्रकरण दर्ज करा दिया है.पुलिस सीसीटीवी की मदद से कार सवार युवकों की तलाश में जुटी हुई  है. पुलिस ने दोनों लड़कियों की शिकायत के आधार  पर आईपीसी की धारा 323, 341 और 354 के तहत मामला दर्ज किया है. अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. अभी तक उनका कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है. बता दें कि दिल्ली शहर में इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आए है.

आतंकी गुट इंडियन मुजाहिद्दीन के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी

पत्नी की बेवफाई से पति की जान पर बनी

यूपी का हवलदार, करने चला था बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -