भूल भुलैया 2 में तब्बू आएंगी नजर, ये गाना होगा रीक्रिएट
भूल भुलैया 2 में तब्बू आएंगी नजर, ये गाना होगा रीक्रिएट
Share:

एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'भुल भुलैया-2' की शूटिंग हाल में चल रही है. अक्षय कुमार की 'भुल भुलैया' के पश्चात् जल्द ही 'भुल भुलैया-2' भी रिलीज होने वाली है. इसी दौरान, फिल्म के सेट से खबर आ रही है कि इस फिल्म में भी 'भुल-भुलैया' का गाना 'आमी जे तोमार' रीक्रिएट किया जाएगा और इस बार गाने में तब्बू, विद्या बालन की स्थान ले सकती हैं.

दरअसल अभी तक मेकर्स की ओर से इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन एक सोर्स के हवाले से लिखा गया है कि तब्बू इस गाने के लिए काफी उत्सुक हैं और ऑरिजनल गाने की तरह 'भुल भुलैया-2' का गाना भी हिट होगा. वैसे बीते साल ही यह कंफर्म हो गया था कि तब्बू फिल्म का हिस्सा होंगी और कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा भी कर दी थी.

उस समय कार्तिक आर्यन ने तब्बू की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि, 'तब्बू मैम आपका भुल भुलैया-2 के वर्ल्ड में स्वागत है. शूट के लिए अधिक इंतजार नहीं कर सकता.' कार्तिक आर्यन ने यह पोस्ट बीते साल नवंबर में किया था. वहीं जानकरी के अनुसार बताया जा रहा है कि गाने की शूटिंग राजस्थान के जयपुर में होगी, जो 10 दिन तक चल सकती है और उसके पश्चात् लखनऊ में भी शूटिंग होगी. खबरें की माने तो टीम फिल्म का दूसरा शेड्यूल अप्रैल की बीच तक पूरा कर लेगी और उसके पश्चात् फिल्म की थोड़ी शूटिंग मुंबई में होनी है. इस फिल्म को जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज होने की सम्भावना है. इस मूवी में कियारा-कार्तिक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग बीते साल अक्टूबर में शुरू हो चुकी थी और अप्रैल-मई तक ख़त्म हो जाएगी.

संजय मिश्रा की 'कामयाब' में शाहरुख़ खान की मौजूदगी पर आया ऑफिशियल जवाब

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने "बॉब बिस्वास" का पहला शेड्यूल किया पूरा; एक खुशमिज़ाज तस्वीर के साथ की घोषणा!

अक्षय के साथ मिलकर 'पृथ्वीराज' को हिट करने की उम्मीद रखते हैं सोनू सूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -