अब तब्बू से डरने लगे उनकी कॉलोनी के बच्चे...
अब तब्बू से डरने लगे उनकी कॉलोनी के बच्चे...
Share:

बॉलीवुड स्टार तब्बू पिछले साल फिल्म 'अंधाधुन' में अपना दमदार परफॉर्मेंस दिखा चुकी हैं. इसके साथ ही वो कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं जो हिट भी हुई हैं. बता दें, आयुष्मान खुराना और तब्बू की यह थ्रिलर फिल्म सुपरहिट हुई और भारत के अलावा विदेशों में भी नाम कमा रही है. हाल में ही फिल्म ने चीन में 300 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई की है. तब्बू बताती हैं कि लगातार उन्हें थ्रिलर फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. इससे उनकी एक्टिंग स्किल और भी बढ़ रही है और साथ ही उनकी फिल्में हिट भी होती जा रही हैं. 

थ्रिलर फिल्मों के ऑफर पर वह कहती हैं, 'आज भी लोग अंधाधुन के अंत को लेकर अपनी कहानियां बता रहे हैं. वे बात करते हैं कि क्या थिअरीज हो सकती हैं, क्या हुआ होगा. ऐसा कोई किरदार आसपास नहीं दिखता. सिमी का किरदार खास था. मुझे भी मजा आया. इतना ही नहीं फिल्म से जुड़े सभी लोगों को अच्छा लगा, मैं इसके लिए अंधाधुन की पूरी टीम को बधाई देना चाहती हूं.' इतना ही नहीं, उन्होने आगे और भी दिलचस्प बातें बताई हैं.  

आगे तब्बू कहती हैं, ' मैंने सुना कि मेरी फिल्म देखने के बाद कुछ लोग मुझसे डरने लगे हैं. मेरी बिल्डिंग के बच्चे भी. आप सोचिए किसी ऐक्टर को कितनी बड़ी कीमत देनी पड़ती है. हां, आप नहीं चाहते कि लोग आपसे डरें.' लेकिन इन दिनों तब्बू के साथ ऐसा ही हो रहा है. बता दें हाल में ही तब्बू की नई फिल्म रिलीज होने वाली है, जो एक कॉमिडी फिल्म है. फिल्म 'दे दे प्यार दे' में उनके साथ अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह को-स्टार हैं. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जो 16 मई को रिलीज़ होने वाली है. 

अजय-सलमान को लेकर यह क्या बोल गई तब्बू, कहा- उनके साथ मेरा रिश्ता...'

निर्देशक ने बताया किस तरह मिला फिल्म को 'भारत' नाम

रिलीज़ हुआ 'दे दे प्यार दे' का सैड सॉन्ग 'दिल रोये जाए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -