सुषमा स्वराज की बायोपिक में हो सकती हैं तब्बू, जानिए क्या कहा एक्ट्रेस ने

हाल ही में भारत ने एक बेहद ही लोकप्रिय नेत्री और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) को खो दिया. जिससे पूरा भारत दुःख में डूबा हुआ है. सुषमा स्वराज की छवि इतनी दमदार थी की उनका हर कोई दीवाना था. इसके अलावा खबर ये आई है कि उन पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) उनका किरदार निभाएंगी, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने इन सभी बातों से इंकार कर दिया.

आपको बता दें, जिस वक्त सुष्मा स्वराज (Sushma Swaraj Tabu) भारत की विदेश मंत्री थी, तब उन्होंने पाकिस्तान में जबरदस्ती शादी का शिकार हुई भारतीय नागिरक उजमा अहमद को वापस लाने में मदद की थी. उनके इस कदम की हर जगह काफी सहराना भी हुई. अब इसी मामले पर फिल्म बनाने की खबरें आ रही हैं. इसका एलान फिल्म निर्माता धीरज कुमार ने किया, जिसमें सुषमा स्वराज के रोल के लिए तब्बू का और उजमा के लिए परणीति का नाम सामने आ रहा था.  

इसके अलावा कई एक्ट्रेस का नाम इस फिल्म को लेकर सामने आ रहा है. उजमा अहमद के किरदार के लिए सिर्फ परिणीति ही नहीं बल्कि तापसी पन्नू और इलियाना डिसूजा का भी नाम सामने आया है. वहीं अब खबर है कि इस रल के लिए श्रद्धा कपूर को लिया जा सकता है. उन्हें स्क्रिप्ट भी पसंद आ चुकी है. वह काफी खुश हैं और उन्हें उजमा का किरदार काफी दमदार लगा है. लेकिन इस पर अभी घोषणा नहीं हुई है कि इसमें श्रद्धा कपूर नज़र आएँगी या नहीं. 

जाह्नवी कपूर ने किया धुंआधार बैली डांस, देखें VIDEO

आमिर की बेटी ने दिखाया क्रेजी अवतार, तस्वीर मचा रही तहलका

एक सेल्फी के लिए एयरपोर्ट पर शाहरुख़ को घेरकर खड़े हो गए लोग और फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -