#Missing : नए पोस्टर में काफी घबराई हुई लगी तब्बू
#Missing : नए पोस्टर में काफी घबराई हुई लगी तब्बू
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू और मनोज बाजपयी अपनी आने वाली फिल्म 'मिसिंग' में एक साथ नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. फिल्म थ्रिलर है और इसमें तब्बू और मनोज बाजपयी पति पत्नी के रोल में हैं वहीँ अन्नू कपूर एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं. अभी हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर सामने आया है जिसमें तब्बू कुछ परेशान सी लग रही हैं और डरी हुई भी.

फिल्म का ट्रेलर देखकर ये समझ में आया कहानी में तब्बू और मनोज अपनी बच्ची को खो देते हैं जिसकी तलाश वो सभी जगह करते हैं. फिल्म की कहानी जबरदस्त लग रही है और जिस तरह ट्रेलर में सस्पेंस बताया गया है उसके अनुसार दर्शकों में ये फिल्म देखने का उत्साह और भी बढ़ गया है. बता दें, इस फिल्म का नया पोस्टर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें तब्बू घबराई हुई लग रही हैं.

फिल्म की कहानी कुछ दृश्यम की तरह दिखाई दे रही हैं जिसमें तब्बू पुलिस वाली के किरदार होती है और अपने बेटे को इधर उधर खोजती है. इस फिल्म में भी वो अपने बच्चे को हर जगह खोजती है जो बहुत ही छोटा है. बता दें, ये फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जिसे प्रोड्यूस भी मनोज बाजपेयी ही कर रहे हैं.  फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. दर्शक उम्मीद करते है तब्बू की ये फिल्म भी हिट होगी जैसे दृश्यम हुई थी. तो इंतज़ार कीजिये 6 अप्रैल का.

मूवी के पहले लुक में स्कूटर पर बैठी नजर आई तमन्ना भाटिया

ये है बॉलीवुड का सबसे स्टाइलिश डायरेक्टर, पहले दिखता था सबसे भद्दा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -