लागल रहा ए राजा जी 2 को लेकर मिली बड़ी जानकारी, जल्द शुरू होगी दूसरे शेड्यूल की शूटिंग
लागल रहा ए राजा जी 2 को लेकर मिली बड़ी जानकारी, जल्द शुरू होगी दूसरे शेड्यूल की शूटिंग
Share:

भोजपुरी सिनेमा में लगातार एक के बाद एक नई-नई फिल्मों का निर्माण हो रहा है और ख़ास बात यह है कि हर दिन कोई न कोई नया स्टार सिनेमा में कदम रख रहा है. बता दें कि अब दास गणेशाय 143 इंटरटेनमेंट के बैनर तले एक फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. इस फिल्म का नाम ”लागल रहा ए राजा जी पार्ट 2″ है

अपने निर्माण के समय से ही फिल्मी ट्रेड में चर्चा बटोरने वाली दास गणेशाय 143 इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म”लागल रहा ए राजा जी पार्ट 2″के लिए एक अच्छी खबर है. जानकारी है कि इसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मुम्बई में 10 जनवरी को फाईनल कर दी है. इसकी जानकारी निर्माता दिलीप सिंह राजपूत ने खुद दी है.

इस नई फ़िल्म के लेखक व निर्देशक रमाकांत प्रसाद खुद ही हैं. बता दें कि बिहार चम्पारण के सच्ची घटनाओं पर केंद्रित फ़िल्म के मुख्य भूमिका में विशाल सिंह,तनु श्री,नरमुंडा स्वामी,आयुष सिंह राजपूत,सीपी भट्ट व प्रेम दुबे नजर आने वाले है. वहीं फ़िल्म को लेकर निर्देशक का कहना है कि यह फुल्ली पारिवारिक फ़िल्म है, जिसमे एक्शन भी,इमोशन भी और मनोरजंन के वो तमाम दृश्य के प्लस पॉइंट नजर आने वाले है.जबकि निर्माता फ़िल्म को लेकर दावा कर रहे हैं इस फ़िल्म से बदलेगी भोजीबुड के छबि,सिनेमा हॉल से दूर चली गई महिला दर्शको कोई वापस हॉल लाने की यह छोटी सी कोशिश होगी. फिल्मं का संगीत भी काफी दमदार बताया जा रहा है. 

 

बंद कमरे में ऐसा काम कर रही थी यह सेक्सी एक्ट्रेस, अब VIDEO ने मचाई सनसनी

पलंग छोड़कर जमीन पर ही इस कपल ने किया ऐसा काम, VIDEO देख भूल जाएंगे पोर्न

राधे-राधे प्रेम बरसा दे पर जमकर थिरके सिनेमा के ये कलाकार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -