अजय-सलमान को लेकर यह क्या बोल गई तब्बू, कहा- उनके साथ मेरा रिश्ता...'
अजय-सलमान को लेकर यह क्या बोल गई तब्बू, कहा- उनके साथ मेरा रिश्ता...'
Share:

अपने करीब तीन दशक लंबे करियर में तब्बू ने केवल बॉलीवुड में नाम ही नहीं कमाया है, बल्कि इस दौरान उन्होंने सलमान खान एवं सुपरस्टार अजय देवगन जैसे दोस्त भी कमाये हैं. इस पर उनका कहना है कि दोनों के साथ उनकी प्रगाढ़ दोस्ती है और वे आगे कहती है कि सलमान और अजय उनके सह-कलाकार से अब उनके परिवार का हिस्सा हैं. तब्बू ने कहा कि यह रिश्ता वह कभी भी टूटने नहीं देंगी.

हाल ही में अभिनेत्री तब्बू ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा है कि, ‘‘ये मेरी जिंदगी के गहरे रिश्ते हैं और ये मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा हैं क्योंकि मेरी अधिकतर जिंदगी मेरे काम से जुड़ी रही है और ये वे लोगे हैं जिनसे मेरी मुलाकात काम के दौरान हुई थी. उनके मुताबिक, ये मुझे कभी भी किसे भी तरह से टूटने नहीं देंगे. जबकि दोनों मेरे लिए मेरे परिवार की तरह है.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो.’’ तब्बू और अजय की आने वाली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ इस गुरुवार को बड़े पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार है. ख़ास बात यह है कि इसमें तब्बू, अजय की पूर्व पत्नी बनी है और फिल्म में एक्ट्रेस रकुल प्रीत भी नजर आएगी. जो कि अजय देवगन के साथ जमकर रोमांस करेंगी. एक्ट्रेस तब्बू ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में बताया है कि वह अपने खाली समय में लिखती है और उनके लिखने में भी कविताओं की संख्या ज्यादा होती है. उन्हें प्रकृति व निसर्ग के ऊपर कविता लिखना बेहद पसंद है. उनके कविता में रोमांस कतई नहीं होता है. 

रिलीज़ हुआ 'दे दे प्यार दे' का सैड सॉन्ग 'दिल रोये जाए'

इंटिमेट सीन के समय इस एक्टर ने काट लिए थे माधुरी के होंठ, रोईं थीं फूट-फूटकर!

सबको पछाड़ते हुए 40 मिलियन फॉलोवर्स वाली पहली इंडियन सेलेब्रिटी बनी प्रियंका चोपड़ा

कांस फेस्टिवल से पहले इस अंदाज में नजर आईं मल्लिका शेरावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -