तब्बू ने शेयर किये हॉट एंड सेक्सी फोटोज, तस्वीरें देखे छूट जायेंगे पसीने
तब्बू ने शेयर किये हॉट एंड सेक्सी फोटोज, तस्वीरें देखे छूट जायेंगे पसीने
Share:

हिंदी सिनेमा की 90 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस तब्बू अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं. इसके अलावा अक्सर इंटरनेट पर तब्बू का बोल्ड लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर तब्बू का सेक्सी वीडियो इटंरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में तब्बू गजब की सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं. तब्बू के वायरल वीडियो की बात करें तो वायरल वीडियो में तब्बू रेड कलर की सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं.

इसके अलावा रेड कलर की सेक्सी ड्रेस और न्यूड मेकअप में तब्बू गजब की सेक्सी लग रही हैं. तब्बू का ये बोल्ड लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. त्बबू का ये वीडियो काफी पुराना है परन्तु इन दिनों जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं. इससे पहले भी कई बार तब्बू का ये बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका हैं. तब्बू के फैंस उनके बोल्ड लुक को काफी पसंद करते हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब तब्बू का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ हो, इससे पहले भी कई बार तब्बू का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा चुका है.

तब्बू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर तब्बू का बोल्ड लुक इंटरनेट पर वायरल रहता हैं. तब्बू का सोशल मीडिया पर उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. तब्बू हमेशा अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. तब्बू के फैंस उनके बोल्ड लुक को देखना काफी पसंद करते हैंतब्बू के करियर की बात करें तो तब्बू आखिरी बार फिल्म दे दे प्यार दे में नजर आईं थी. फिल्म दे दे प्यार दे में तब्बू के किरदार को काफी पसंद कर रहे हैं. तब्बू के साथ फिल्म अजय देवगन मुख्य किरदार में नजर आएं थे. तब्बू 90 दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस

वरुण धवन की ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी कंगना की पंगा के साथ हो सकती है क्लैश

वरुण धवन-नोरा फतेही भीड़ से बचकर भागे, वीडियो हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन के ट्वीट करते ही अनुराग कश्यप ने दे डाली सलाह, बोले- 'इस बार फ़र्क उन्नीस बीस...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -