तब्बू के इस फोटो पर फैंस से मिल रहे शादी के प्रस्ताव, देखें तस्वीर
तब्बू के इस फोटो पर फैंस से मिल रहे शादी के प्रस्ताव, देखें तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तबू अब भी कुंवारी हैं और उन्हें इस उम्र में भी शादी के प्रस्ताव मिल रहे हैं. हालाँकि इसके पहले वो ये कई बार बता चुकी हैं कि वो शादी क्यों नहीं कर रही हैं. तब्बू अपने सिंगल स्टेटस को खूब इंजॉय कर रही हैं. लेकिन आपको भी बता दें, भले ही तब्बू शादी नहीं कर रही हैं लेकिन उन्हें शादी का प्रपोजल देने वालों की कमी नहीं है. हाल ही में कुछ ऐसा ही देखा गया है सोशल मीडिया पर. 

दरअसल, तब्बू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया, जो एक फोटोशूट था. इस फोटो में तब्बू बेहद हॉट और खूबसूरत लग रहीं थी. उनका ऐसा लुक शायद ही पहले देखा हो. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ की. वहीं कुछ ने उन्हें शादी के लिए भी पूछ लिया है. बता दें, यूज़र्स में उन्हें 'आई लव यू' कहा और शादी तक के लिए प्रपोज कर दिया. यहां देखें उनके प्रपोसल. 

फैंस ये जानना चाहते हैं कि तब्बू शादी कब करेंगी. लेकिन अलगता है अभी तक उनका कोई मूड नहीं है. वैसे तब्बू अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट रही हैं. उनका नाम भले ही कई लोगों के साथ जुड़ा, लेकिन रिलेशनशिप को लेकर तबू ने कभी कुछ नहीं कहा है. इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में भी नज़र आई थी. इसके बाद उनके पास कई फिल्म हैं जिनमे वो दिखाई दे रही हैं. वह जल्दी ही नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' में नजर आएंगी. इसके अलावा तबू के पास एक तेलुगु फिल्म भी है, जिसका नाम '#AA20'है.  

जब ऋतिक रोशन से परेशान हो गया ये फोटोग्राफर, देखें वीडियो

सुहाना खान की पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़..

हिमेश रेशमिया की फिल्म का नया रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -