47 की उम्र में तब्बू ने दिखाई सेक्सी अदा, सेक्सी वीडियो ने मचाया कोहराम
47 की उम्र में तब्बू ने दिखाई सेक्सी अदा, सेक्सी वीडियो ने मचाया कोहराम
Share:

हिंदी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस में से एक तब्बू अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार के लिए काफी जानी जाती है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्सर तब्बू की हॉट तस्वीरें छाई हुई रहती हैं और एक बार फिर तब्बू का हॉट अवतार लोगों को देखने को मिल रहा है. जबकि सोशल मीडिया पर तब्बू का एक सेक्सी वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है और वायरल वीडियो में तब्बू का हॉट ड्रेस अवतार देखने को मिलेगा.

आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस का यह बोल्ड अवतार दर्शकों को खूब भा भी रहा है और इस लाल कलर की सेक्सी ड्रेस में तब्बू गजब की खूबसूरत भी नजर आ रही हैं और तब्बू के मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ है. न्यूड मेकअप में तब्बू गजब हॉट लग रही हैं और उनका यह हॉट और बोल्ड अंदाज इंटरनेट पर दर्शकों को दीवाना भी बना रहा है.

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि तब्बू अक्सर लाइट मेकअप में ही नजर आती हैं. तब्बू बी टाउन की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में से भी एक हैं और उनके द्वारा अपनाए गए हर स्टाइल को लोग कॉपी करते हुए नजर आते रहते हैं. अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग से अपना अलग मुकाम बना चुकीं तब्बू का असली नाम तबस्सुम हाशमी है, उनका जन्न 4 नवंबर 1970 को हैदराबाद में हुआ था. तब्बू ने स्कूल की पढ़ाई हैदराबाद से ही की उसके बाद वह मुंबई आ गईं थी. बॉलीवुड के के सफल और बड़ी फिल्मों का वे हिस्सा रह चुकी है. 

83 : शूटिंग के बीच वार्मअप करती दिखी रणवीर सिंह की क्रिकेट टीम

रजनीकांत की 'दरबार' में काम करना चाहता है ये हॉलीवुड एक्टर

तारा की अदाओं ने फिर मारा, सबसे सेक्सी अंदाज हुआ वायरल

जिम में लेटकर आखिर ऐसा क्या कर गई कृति, कि 30 लाख लोगों ने देख लिया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -