20 साल बाद 'हम साथ साथ हैं' के ये दो कलाकार दिखेंगे साथ

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जवानी जानेमन' में बिज़ी चल रहे हैं. निर्देशक नितिन कक्कड़ ने कहा है कि वह अपनी इस फिल्म में सैफ अली खान को लेंगे और उनके साथ एक्ट्रेस तब्बू भी नज़र आएँगी. उन्होंने बताया है कि सैफ और तब्बू नए अवतार में पेश करेंगे. इस फिल्म में सैफ और तब्बू 1999 में आई 'हम साथ साथ हैं' के बाद एक फिर से काम कर रहे हैं. इसके बाद यानि करीब 20 साल बाद वो दोनों इस फिल्म में साथ दिखाई देंगे. 

इतना ही नहीं, निर्देशक ककक्ड़ ने कहा कि आप सैफ को ऐसे अवतार में देखेंगे जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. तब्बू को भी एक अलग अंदाज में देखेंगे. वे साथ में काम करने के लिए शानदार लोग हैं. मेरे लिए यह अच्छा अनुभव है. ककक्ड़ को 'फिल्मिस्तान' फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था. अब देखना होगा कि उन दोनों का ये नया अवतार कौनसा होता है और कब नज़र आता है. 

इसके आगे निर्देशक ने कहा कि सैफ और तब्बू फिल्म की कहानी के हिसाब से उपयुक्त थे इसलिए उन्हें फिल्म में लिया गया है. मेरे लिए कलाकारों की उम्र मायने नहीं रखती है. कहानी की जो मांग होती है उसके अनुसार चलते हैं और जरूरत के हिसाब से लुक बनाते हैं. यानि वो इन एक्टर्स के लिए कुछ नया ही सोच रहे हैं जिससे फैंस भी उन्हें नए अवतार में देख पाएंगे. लेकिन आपको बता दें, तब्बू अतिथि भूमिका में हैं जबकि सैफ अलाइया फर्नीचरवाला के पिता की भूमिका में होंगे. वहीं आलिया इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. ये फिल्म इस साल 29 नवंबर को रिलीज होगी. 

रणबीर से जुड़ी इस चीज़ का टैटू बनवाएंगी आलिया, किया खुलासा

'साहो' के लिए श्रद्धा को मिली इतनी फीस, जानकर लगेगा तगड़ा झटका

बॉक्स-ऑफिस पर नहीं भिड़ेंगे अक्षय-सलमान, खुश हुए खिलाड़ी कुमार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -