Missing Trailer : सस्पेंस से भरा है 'मिसिंग' का ट्रेलर
Missing Trailer : सस्पेंस से भरा है 'मिसिंग' का ट्रेलर
Share:

हाल ही में तब्बू और मनोज बाजपयी की फिल्म 'मिसिंग' का पहला पोस्टर आया था और उसी के बाद अब इसका ट्रेलर भी सामने आया है जो काफी सस्पेंस से भरा है. फिल्म में तब्बू और मनोज बाजपयी पति पत्नी के रोल में हैं, वहीँ अन्नू कपूर एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर देखकर तो ये समझ में आया है कहानी में तब्बू और मनोज अपनी बच्ची को खो देते हैं जिसकी तलाश वो सभी जगह करते हैं. फिल्म की कहानी बहुत ही जबरदस्त लग रही है और जिस तरह ट्रेलर में सस्पेंस बताया गया है उसके अनुसार दर्शकों में ये फिल्म देखने का उत्साह और भी बढ़ गया है.

ट्रेलर में तब्बू और मनोज अपनी बच्ची के लिए परेशान दिखाई दे रहे हैं और उसकी खोज में जगह-जगह घूम रहे हैं साथ ही वो पुलिस की मदद भी लेते हैं. अब फिल्म में आगे क्या होता ये तो फिल्म देखने के बाद हुई पता चलेगा जिसके लिए सभी अब इंतज़ार कर रहे होंगे.

बता दें, फिल्म का ट्रेलर जॉन अब्राहम ने लॉन्च किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है Nothing is what it seems. Here's the #MissingTrailer: http://bit.ly/MissingOfficialTrailer … Wishing #Tabu and @BajpayeeManoj all the best for their film. Looking forward to @MissingTheMovie, 6th April 2018." बता दें फिल्म 6 अप्रैल को सिनेमाघरों में लगने वाली है और उम्मीद करते हैं दर्शकों को ये फिल्म काफी पंसद आएगी साथ ही बॉक्स ऑफिस पर ये अपना कमाल दिखा पायेगी. फ़िलहाल आपको बता देते हैं इस फिल्म का ट्रेलर जो आपको भी पंसद आयेगा.

सुपरहिट फ़िल्में कर चुकी ये अभिनेत्री अब भटक रही है काम की तलाश में

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगी सोनम कपूर, जानिए तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -