सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 6 होगा 2019 का सर्वश्रेष्ठ टेबलेट
सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 6 होगा 2019 का सर्वश्रेष्ठ टेबलेट
Share:

सैमसंग को गैलेक्सी नोट 10 सीरीज़ के साथ 7 अगस्त को अपने इवेंट में गैलेक्सी टैब एस 6 की घोषणा करने की उम्मीद है। इस टैबलेट की लाइव छवियां पिछले हफ्ते लीक हुईं, जिसमें बताया गया है कि इस टैबलेट से क्या उम्मीदें हैं लेकिन अब कुछ आधिकारिक प्रेस रिलीज़ सामने आई हैं, जो हमें गैलेक्सी टैब एस 6 पर एक बेहतर नज़र देती हैं।

गैलेक्सी टैब एस 6 टैब एस 5 के समान है, लेकिन कुछ बदलाव हैं। टैब S6 में पीछे की तरफ ऊपरी बाएँ कोने में स्थित एक दोहरा कैमरा है, जो केंद्र में स्थित S5e पर एकल कैमरे के विपरीत है। ऐसा कहा जाता है कि इस सेटअप में 13 मेगापिक्सल का मुख्य और 5 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा है।

इन कैमरों के नीचे पुनर्नवीनीकरण एस पेन के लिए एक अवकाश है, जो संलग्न होने के दौरान चार्ज किया जाएगा। इसका मतलब यह भी है कि स्टाइलस में ब्लूटूथ सपोर्ट होगा। टैब S6 स्पीकर द्वारा ट्यून किए गए चार लाउडस्पीकरों के साथ आएगा - दो ऊपर और नीचे। टैबलेट में नीचे की तरफ एक USB-C पोर्ट भी होगा, लेकिन हेडफोन जैक नहीं है।

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 6 को एक कीबोर्ड एक्सेसरी के साथ लॉन्च करेगा, जिसे अलग से बेचा जाएगा, और टैबलेट कम से कम तीन रंगों - नीला, ग्रे और गुलाबी में उपलब्ध होगा। अफवाहों के अनुसार, गैलेक्सी टैब एस 6 में 10.5 इंच का डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 855 SoC सिस्टम है। सूत्रों के मुताबिक इस नवीनता का मूल्य लगभग $ 700 होगा।

Jio के फर्जी ऐप की Google प्ले स्टोर पर है भरमार, पढ़े पूरी रिपोर्ट

फिटनेस ब्रेसलेट : Xiaomi Mi Band 4 से Amazfit Cor 2 कितना है अलग, जानिए तुलना

सैमसंग का स्मार्टफोन बीच से होगा फोल्ड, जानिए अन्य संभावित खुबियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -