टेबल टेनिस : शरत कमल ने जीत के साथ तोड़ा यह रिकॉर्ड

Jan 10 2019 11:13 AM
टेबल टेनिस : शरत कमल ने जीत के साथ तोड़ा यह रिकॉर्ड

स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ी शरत कमल ने 9वीं बार राष्ट्रीय खिताब जीतकर वर्षों पुराना कमलेश मेहता का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. मेहता के नाम 8 राष्ट्रीय खिताब थे. जिसे शरत ने अपने इंडिया टीम के साथी जी साथियान को हराकर तोड़ दिया. खिताबी मुकाबले में शरत ने अपने पहले खिताब की तलाश कर रहे साथियान को 4-3 से हराया.

एएफसी एशियन कप : आज यूएई से होगा भारत का मुकाबला

कड़ी टक्कर देखने को मिली

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार इस खिताबी मुकाबले में विश्व के 30 नंबर के खिलाड़ी शरत और 31वें नंबर के साथियान के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली. शुरुआती गेम साथियान ने कड़े संघर्ष के बाद 13-11 से अपने नाम किया, लेकिन अगले दो गेम शरत ने 5-11, 6-11 से अपने नाम किया. चौथे गेम में साथियान ने एक बार फिर जोरदार वापसी की. पांचवां गेम भी कड़े संघर्ष के बाद 10-12 से जीता. 

रणजी ट्रॉफी : उत्तराखंड ने मिजोरम को हराकर दर्ज की ऐतिहासिक जीत

दबाव में थे खिलाड़ी 

जानकारी के लिए बता दें इसी जीत के साथ ही मुकाबले में 3- 2 से आगे हो गए थे और उन्हें अपने पहले खिताब के लिए सिर्फ एक गेम की ओर जरूरत थी, लेकिन अनुभवी खिलाड़ी ने यहां अपने साथियान को वापस आने नहीं दिया और आखिरी के दोनों गेम 6-11, 12-14 से जीतकर खिताब भी अपने नाम कर लिया. शरत ने तीसरे मैच प्वाइंट पर मुकाबला अपने नाम किया. दोनों ही खिलाड़ियों पर दबाव साफ दिख रहा 

नेशनल हेराल्ड केस : अदालत ने कहा अगली सुनवाई 15 नहीं 16 जनवरी को, जानिए क्यों बढ़ी तारीख ?

कुलदीप के मुरीद हुए शास्त्री, कहा- वह विश्व कप के लिए पहली पसंद

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम घोषित