VIDEO : तब्बू की अदाकारी देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
VIDEO : तब्बू की अदाकारी देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का शो 'दस का दम' इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चल रहा हैं. खबरों की माने तो शो जल्द ही बंद होने वाला है और सलमान खान ने अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग भी पूरी कर ली हैं. गौरतलब है कि सलमान खान के इस शो में अब तक कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, अभिनेत्री चित्रांगदा, साउथ सुपस्टार कमल हसन, शिल्पा शेट्टी, फराह खान, हिमेश रेशमिया, राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, रानी मुखर्जी जैसी बड़े सेलेब्रेटी नजर आ चुके हैं.

सलमान के केबीसी होस्ट करने पर बिग बी ने दिया हैरान करने वाला जवाब

अब हाल ही में इस पॉपुलर शो में बॉलीवुड दिग्गज की खूबसूरत एक्ट्रेस तब्बू नजर आने वाली हैं. जी हाँ हाल ही में शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. खास बात यह है कि शो में तब्बू के साथ अभिनेता आयुष्मान खुराना भी पहुचें.

एक बार फिर सलमान खान की शादी के पीछे पड़ गई ये पॉपुलर एक्ट्रेस

हाल ही में जारी हुए प्रोमो में तब्बू अपनी फिल्म 'विरासत' के गाने पायली 'चुनमुन गाने' पर मुंह से बैकग्राउंड म्यूजिक फॉलो करती नजर आ रही जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. तब्बू का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि सलमान खान का यह शो जल्दी ही बंद हो जायेगा.

गर्लफ्रेंड के घर रोमांस करते हुए पकड़ाए सलमान खान

दरअसल शो को कोई ख़ास टीआरपी नहीं मिल पा रही है जिसके चलते शो मेकर्स ने इस शो को बंद करने का फैसला लिया है. सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' को लेकर व्यस्त हैं वह जल्द ही टीवी के विवादित शो 'बिग बॉस 12' में नजर आने वाले हैं.

चटपटी खबरें..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -