शो 'तारे जमीन पर' के सेट पर पहुंचे नेहा-रोहनप्रीत, रोमांटिक तस्वीरें वायरल
शो 'तारे जमीन पर' के सेट पर पहुंचे नेहा-रोहनप्रीत, रोमांटिक तस्वीरें वायरल
Share:

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह दोनों ही पंजाबी इंडस्ट्री में मशहूर हैं। इसी के साथ दोनों टीवी इंडस्ट्री में भी धमाल मचाते हैं। ऐसे में अब आज रात दोनों सिंगिंग रिएलिटी शो 'तारे जमीन पर' पर दिखाई देंगे। जी हाँ और इस शो के सेट पर दोनों जमकर मस्ती करने के लिए भी तैयार हैं। वहीँ रोहनप्रीत शो के सेट पर एक बार फिर से नेहा कक्कड़ को शादी के लिए प्रपोज करने वाले हैं।

हाल ही में इस सेट से कई फोटोज सामने आईं हैं जो आप देख सकते हैं। सामने आई तस्वीरों में नेहा कक्कड़ पीले रंग के शरारा सूट में बड़ी गजब दिखाई दे रहीं हैं। वहीँ अब इस समय नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वैसे स्टार प्लस के इस रिएलिटी शो पर जैसे ही नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह गए वैसे ही सेट की रौनक दोगुनी हो गई। उसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स ने उनके साथ जमकर तस्वीरें भी क्लिक करवाईं।

वैसे शो के सेट पर ही रोहनप्रीत सिंह ने ये खुलासा कर दिया है कि वो नेहा कक्कड़ से दोबारा शादी करना चाहते हैं। केवल यही नहीं बल्कि सेट पर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के प्रपोजल को एक्सेप्ट किया और उनके लिए एक रोमांटिक गाना भी गाया। उसके बाद रोहनप्रीत सिंह ने नेहा को अपने गले से लगा लिया। फिलहाल दोनों के फोटोज आप यहाँ देख सकते हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रहे हैं।

असम विधानसभा चुनाव 2021: एजीपी अध्यक्ष अतुल बोरा ने की कांग्रेस की खिंचाई, कह डाली ये बात

बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए अलर्ट हुई दिल्ली सरकार, उठाया ये कदम

सोनम बाजवा ने शेयर किया अपनी नयी फिल्म का पोस्टर, 11 मार्च को होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -