सोशल मीडिया पर छाई 'तारक मेहता' की रीटा रिपोर्टर, यूजर्स बोले- पैंट पहनना भूल गईं
सोशल मीडिया पर छाई 'तारक मेहता' की रीटा रिपोर्टर, यूजर्स बोले- पैंट पहनना भूल गईं
Share:

टीवी जगत के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली प्रिया आहूजा इन दिनों अपने पेरेंटहुड का बहुत आनंद ले रही हैं। पेरेंटहुड से संबंधित कई बातें भी वो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इस बीच उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रही हैं। फोटोज में अभिनेत्री का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। प्रशंसकों ने काफी समय पश्चात् अभिनेत्री का ऐसा अंदाज देखा है।  

वही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली प्रिया आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी चार फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वो शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कोई बॉटम नहीं पहना है। इसके साथ ही उन्होंने स्टेलिटोज कैरी किए हैं। चारों फोटोज में वो बहुत बोल्ड पोज दे रही हैं। एक फोटो में वो मेज पर लेटकर पोज दे रही हैं। वहीं कुछ में वो कुर्सी पर बैठकर। प्रत्येक फोटो में उनकी ग्लैमरस अदा देखने को मिल रही है। 

वही इससे पूर्व प्रशंसकों को प्रिया आहूजा का इतना ग्लैमरस अवतार देखने को नहीं मिला है। प्रिया आहूजा ने फोटोज साझा करते हुए लिखा, 'स्टाइल एक ऐसा तरीका है, जो बिना बोले बता देता है कि आप कौन हैं।' प्रिया की फोटो पर बहुत लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं। रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली प्रिया आहूजा का ये फोटोशूट रफ़्तार से वायरल हो रहा है। कई लोग अभिनेत्री के इस अंदाज को बहुत पसंद कर रहे हैं तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो खूब ट्रोल कर रहे हैं।

बिग बॉस 15 में नजर नहीं आएंगी टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस

बॉलीवुड की ये मशहूर सिंगर है 'अनुपमा' की बहुत बड़ी फैन, फ़ोन लगाकर मेकर्स से की ये अपील

आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2021 में टीवी की हसीनाओं ने बिखेरे जलवे, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -