'तारक मेहता...' शो की रीटा रिपोर्टर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देंखे ये जबरदस्त तवीरें
'तारक मेहता...' शो की रीटा रिपोर्टर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देंखे ये जबरदस्त तवीरें
Share:

टीवी जगत के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक ऐसा सीरियल जिसे अब तक कोई हरा नहीं पाया. यही कारण है कि बीते 13 वर्षों से यह शो निरंतर सभी की पहली पसंद बना हुआ है. इस शो का प्रत्येक किरदार अपने आप में अद्भुत है. वहीं शो में कई ऐसी भूमिका हैं जो असल जिंदगी में बहुत बोल्ड हैं. ऐसी ही एक भूमिका शो में रीटा रिपोर्टर के रही है जो असल जिंदगी में बहुत हॉट हैं. रीटा रिपोर्टर मतलब प्रिया आहूजा की लेटेस्ट फोटोज इस बात का सबूत हैं.  

शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार अभिनेत्री प्रिया आहूजा ने निभाया था. भले ही आज प्रिया इस शो का भाग नहीं हैं मगर फिर भी ऑडियंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं तथा उनकी प्रत्येक पोस्ट को बहुत पसंद करते हैं. इसी बीच प्रिया ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वह बहुत ग्लैमरस लग रही हैं. उन्होंने समंदर के बीच बोट पर कुछ बोल्ड पोज दिए हैं. 

वही रीटा रिपोर्टर मतलब प्रिया आहूजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ये नवीनतम फोटोज साझा की हैं. इन फोटोज में वह बहुत हॉट लग रही हैं. फोटोज में आप देख सकते हैं कि प्रिया ने व्हाइट कलर का शॉर्ट टॉप तथा शॉर्ट पैंट पहना हुआ है. साथ ही उन्होंने अपने टॉप पर नीचे की ओर नॉट लगा रखी है. यदि बात बालों की करें तो प्रिया ने अपने बालों को आधा बांध रखा है. वहीं उनका लाइट मेकअप उनके लुक को और भी जबरदस्त बना रहा है. वहीं उनका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह ब्लैक बोल्ड अवतार में जच रही हैं. उनके शॉर्ट टॉप में उनकी ब्रा भी फ्लॉन्ट हो रही है. वही उनकी इस तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे है.

वनराज को काव्या से दूर करेगी मालविका, आएगा जबरदस्त ट्वीस्ट

इस शख्स को डेट कर रही हैं चाहत खन्ना

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को सलमान खान ने कहा 'बहन जी', जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -