'तारक मेहता...' शो की इस अदाकारा का नया रूप देख भड़के यूजर्स, बोले- अरे, यह कौन सा...
'तारक मेहता...' शो की इस अदाकारा का नया रूप देख भड़के यूजर्स, बोले- अरे, यह कौन सा...
Share:

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में निधि भानुशाली ने सोनू का किरदार निभाया था। हालांकि, कई वर्षों तक शो का भाग बनने के पश्चात् इन्होंने पढ़ाई के कारण शो को अलविदा कह दिया था। नेशनल टेलीविज़न पर यह शो सभी का फेवरेट है। ऑडियंस इसकी प्रत्येक भूमिका को बहुत पसंद करते हैं। निधि भानुशाली की भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अक्सर इन्हें इंस्टाग्राम पर स्वयं की ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें साझा करते देखा गया है। 

निधि को घूमना बेहद पसंद है। मंगलवार को निधि ने स्वयं की कुछ फोटोज साझा कीं, जिसमें उन्होंने ब्लैक टैंक टॉप तथा येलो पैंट्स पहने हुए हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए निधि भानुशाली ने कैप्शन में लिखा, "हे सिरी, प्ले करो टशन में, टशन में, टशन में, टशन में।" निधि की ये तस्वीरें लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आईं। दरअसल, निधि अपने ऑउटफिट के लिए नहीं, बल्कि हेयरस्टाइल के लिए ट्रोल्स के निशाने पर आईं। 

निधि भानुशाली ने अपने बालों में जटाएं बनवाई हुई हैं, जिसे लेकर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, "तमीज में रहो।" वहीं, एक और शख्स ने लिखा, "अरे, यह कौन सी चिड़िया का घोंसला है।" कुछ व्यक्तियों को निधि की तस्वीर पसंद आई। एक प्रशंसक ने लिखा, "मुझे लगता था कि डायमंड्स बहुत खूबसूरत होते हैं, मगर जब मैंने आपको देखा तो आप उनसे भी अधिक खूबसूरत हैं। मैं तभी से आपका फैन बन गया हूं।"

बेयर ग्रिल्स शो के लिए कभी भी जीवों को बना लेते थे भोजन, अब कही ये बात

सोशल मीडिया के बाद अब RSS ने राहुल गाँधी को समझाया 'हिन्दू और हिंदुत्व' का अर्थ

VIDEO: 'डिलीवरी के लिए दे देना 50-50 हजार', मीडिया फोटोग्राफर्स से बोलीं भारती सिं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -