छोटी सी ड्रेस में बबिता जी ने किया जबरदस्त डांस, देखकर फैंस हुए मदहोश
छोटी सी ड्रेस में बबिता जी ने किया जबरदस्त डांस, देखकर फैंस हुए मदहोश
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती हैं। मुनमुन दत्ता की फैन-फॉलोइंग में दिन-प्रतिदिन बढ़ोतरी होते जा रही है। टेलीविज़न अभिनेत्री मुनमुन अपनी फिटनेस को लेकर भी बहुत सक्रीय रहती हैं। मगर इस बार वह अपने बेहतरीन डांस के कारण सुर्ख़ियों में हैं। 

वही इस बार मुनमुन के चर्चा में होने का कारण यह है कि उनका एक वीडियो रफ़्तार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुनमुन उर्फ बबीता जी लोकप्रिय गाने 'पनघट पे मेनका नाचे' पर अपने दिलकश डांस मूव्स दिखा रही हैं। उन्होंने एक शॉर्ट वनपीस ड्रेस पहना हुआ है। आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता जी का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता ने स्वयं ही इस वीडियो को साझा किया है। मुनमुन दत्ता के डांस स्टेप को देखकर हर कोई हैरान हो जा रहा है। 

बता दें कि मुनमुन अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अक्सर प्रशंसकों के साथ अपनी तस्वीरें एवं वीडियोज साझा करती रहती हैं। ऐसे में प्रशंसकों को भी उनके पोस्ट की बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। मुनमुन दत्ता ने वर्ष 2004 में उन्होंने जीटीवी पर आने वाले सीरियल 'हम सब बाराती' से अपने करियर की शुरुआत की थी। 

नहीं रहे विशाल ददलानी के पिता, माँ को लेकर हुए दुखी

टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने जा रहे हैं जिमी शेरगिल

ये मशहूर अभिनेत्री निभाएंगी ‘बाल शिव’ में ‘प्रसूति’ का रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -