तारक मेहता की मिसेज सोढ़ी का बचपन का सपना हुआ पूरा
तारक मेहता की मिसेज सोढ़ी का बचपन का सपना हुआ पूरा
Share:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आने वाली मिसेज सोढ़ी यानी जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने हाल ही में अपना बचपन का सपना पूरा किया है। जी दरअसल जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल बचपन से ही बुलेट लेना चाहती थीं और अब जाकर उनका सपना पूरा हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस का ये सपना उनके पति बॉबी बंसीवाल ने पूरा कर दिया है। जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल को उनकी 20वीं शादी की सालगिरह पर गिफ्ट के रूप में उनके पति बॉबी ने बाइक दी है। हाल ही में अपनी ब्रांड न्यू बाइक की सवारी करते हुए एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ जेनिफर ने खुद बाइक चलाने की अपनी इच्छा के पीछे की कहानी बताई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Mistry Bansiwal (@jennifer_mistry_bansiwal)

उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे बचपन का सबसे बड़ा सपना पूरा हो गया। मैंने अपनी पहली बाइक खरीद ली। मेरे पिता ने अपनी पूरी लाइफ रॉयल एनफील्ड बुलेट की सवारी की जो अभी भी मेरे गृहनगर (1972 की बुलेट) में है। लंबे समय से एक बाइक खरीदने की इच्छा थी, लेकिन मेरे पति अनुमति नहीं दे रहे थे। आखिरकार उन्होंने कहा- पैर पहुंच जाएं तो ले ले।।। मैं उन सभी बाइक को प्यार करती हूं जो मैंने चलाईं। अब इसपर मेरे पैर पहुंचे हैं। सोचिए मैंने कौन सी खरीदी है?'

वहीं बाइक के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'थैंक्यू बॉबी बंसीवाल, मार्च 2021 में हमारी 20वीं शादी की कपल ने आखिरकार 20वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर बाइक खरीदी है। जेनिफर ने लिखा, थैंक्यू बॉबी बंसीवाल, मार्च 2021 में हमारी 20वीं शादी की सालगिरह पर ये गिफ्त देने के लिए।' वैसे वीडियो में आप देख सकते हैं जेनिफर मुंबई की सड़कों पर नई बाइक की सवारी करती हुई नजर आ रही हैं।

राहुल द्रविड के बाद दीपिका पादुकोण ने शेयर की ऐसी पोस्ट की फैंस ने कहा- हमें इस गुंडी से प्यार है...

महाराष्ट्र में वैक्सीन की कमी पर बोले संजय राउत- 'पूरे देश का ख्याल कीजिए, सिर्फ गुजरात का नहीं'

राहुल द्रविड के बाद दीपिका पादुकोण ने शेयर की ऐसी पोस्ट की फैंस ने कहा- हमें इस गुंडी से प्यार है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -