Share:
आखिर क्यों दिशा वकानी की वापसी में हो रही देरी, वजह का हुआ खुलासा!
आखिर क्यों दिशा वकानी की वापसी में हो रही देरी, वजह का हुआ खुलासा!

सब टीवी के दर्शक काफी समय से दिशा वकानी के लौटने का इंतजार कर रहे है. बता दे कि उनकी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी को लेकर अभी तक मिस्ट्री बनी हुई है. दिशा को शो से गायब हुए दो साल से ज्यादा हो गए हैं. हालांकि, एक छोटे से सेगमेंट के लिए दिशा ने शूट किया था. लेकिन वो शो में फुल फ्लेज वापसी कब करेंगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा के लिए विशाल से भिड़े पारस, घर में आते ही की लड़ाई

इस मामले को लेकर बीते दिनों खबरें आई थी कि दिशा ने शर्त रखी थी कि वो सिर्फ 6 घंटे काम करेंगी. शो के मेकर्स उनकी इस शर्त के लिए तैयार हो गए थे. साथ ही मेकर्स ने दिशा के लिए सेट पर किड प्ले बनाने का भी वादा किया है, ताकि वो अपनी बच्ची का पूरा ध्यान रख सके. ब्रेक्स में अपनी बेटी संग टाइम बिता सके. लेकिन लगता है कि शो के मेकर्स का ये प्लान भी फ्लॉप हो गया है.

दीपिका ने सबसे पहले देखी कपिल शर्मा की बेटी, सोशल मीडिया पर कही ये बात

शो से जुड़े सूत्रो के अनुसार, शो के कुछ एक्टर्स को इससे दिक्कत है. उन्हें दिशा की 6 घंटे काम करने वाली कंडीशन से ईश्यू है. इसी वजह से दिशा की वापसी में देरी हो रही है.बता दें कि दिशा वकानी पिछले दो साल से ज्यादा समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा से गायब हैं. वे मैटरनिटी ब्रेक से वापस नहीं लौटी हैं. पिछले दिनों दिशा वकानी को रिप्लेस करने की भी खबरें थीं. खैर, कुछ समय पहले दिशा ने शो के लिए एक छोटा सा सेगमेंट शूट किया. दयाबेन को वापस शो में देखकर फैंस काफी खुश हुए थे. लेकिन फैंस की ये खुशी ज्यादा दिन नहीं चली.अब दिशा शो में कब वापसी करेंगी, करेंगी भी या नहीं ये देखना काफी दिलचस्प है.

हिमांशी खुराना ने पारस छाबड़ा को दी सलाह, जानिए क्या है मामला

BB: माहिरा शर्मा ने शहनाज गिल को छोड़ा अकेले, रश्मि देसाई ने मौके का उठाया फायदा

कपिल शर्मा ने शादी की पहली सालगिरह पर फोटो शेयर की, लिखा प्यारा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -