जलेबी-फाफड़ा खाकर जेठालाल ने खोला नवरात्र का व्रत

जलेबी-फाफड़ा खाकर जेठालाल ने खोला नवरात्र का व्रत

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों चर्चाओं में है। इस शो को हर समय टीआरपी लिस्ट में देखा जाता है। यह शो दर्शकों की पहली पसंद है और इस शो को सभी पंसद करते हैं। ऐसे में शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी भी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हैं। लोग जेठालाल यानी दिलीप को बहुत प्यार देते हैं और उनकी एक्टिंग को भी बहुत पसंद करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi) on

वैसे आप सभी ने शो में तो जेठालाल को जलेबी फाफड़ा खाते देखा ही होगा लेकिन इस किरदार को प्ले करते-करते लगता है कि रियल लाइफ में भी दिलीप जोशी जलेबी-फाफड़ा के दीवाने हो गए हैं। जी हाँ, यह बात सिद्ध हो रही है उनकी लेटेस्ट पोस्ट से। इस समय फैन्स को भी दिलीप का ये पोस्ट बड़ा पसंद आ रहा है। जी दरअसल इस पोस्ट पर लोग तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि दिलीप जोशी ने नवरात्रि के 9 दिनों तक व्रत रखा था और अब जब उन्होंने व्रत खोला है तो सबसे पहले जलेबी फाफड़ा खाया है।

अपनी नयी पोस्ट को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'The joy of eating Jalebi-Fafda after nine days of fasting is unparalleled!એ હાલો જયાફત ઉડાવવા!#happydussehra #jalebifafda #festival #breakfast #sundaymornings' आप देख सकते हैं इसमें वह जलेबी फाफड़े दिखा रहे हैं। वैसे दिलीप की पोस्ट पर उनके शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने लिखा- 'आप रियल लाइफ में भी पूरा जेठालाल बन गए हैं। एंजॉय करें। हैपी दशहरा।' वहीं सीरियल में हाथी का किरदार प्ले करने वाले डॉक्टर हाथी ने लिखा- 'जसलो जलसो हो।' वहीं मिसेज हाथी का रोल प्ले करने वाली हसमुखी ने लिखा- 'माकासम सेलिब्रेशन।' इसके अलावा कई सारे फैन्स ने भी इस पर कमेंट किया है।

UPSC की कंबाइंड जियो-साइंटिस्ट परीक्षा के लिए आवेदन करने का अंतिम अवसर

ब्रुनेई के हॉलीवुड निर्माता प्रिंस अजीम का हुआ निधन

फैमिली प्लानिंग की वजह से हिंदू घट गए: प्रज्ञा ठाकुर