'तारक मेहता...' के फैंस के लिए बुरी खबर, नहीं होगी दयाबेन की वापसी
'तारक मेहता...' के फैंस के लिए बुरी खबर, नहीं होगी दयाबेन की वापसी
Share:

इन दिनों 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में इस बार इस शो के फैंस के लिए बुरी खबर है. जी हाँ, लंबे समय से दिशा वकानी (दयाबेन) के शो में लौटने पर जारी सस्पेंस अब खत्म हो गया है और मिली खबरों के मुताबिक़ वह शो में वापस नहीं आ रहीं हैं. जी हाँ, सब टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो में अब दयाबेन नहीं लौटेंगी. हाल ही में शो के मेकर्स ने कह दिया है कि अब वह इंतजार के मूड में नहीं हैं. हाल ही में प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा कि 'वे नई दयाबेन की तलाश कर रहे हैं.'' जी हाँ, उन्होंने कहा- ''मुझे नई दयाबेन की तलाश शुरू करनी पड़ेगी. कोई भी शो से बड़ा नहीं है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा नए चेहरे के साथ आगे बढ़ेगा क्योंकि दयाबेन के बिना शो की फैमिली अधूरी है.'' असित कुमार मोदी का कहना है कि ''उनकी टीम ने दिशा वकानी के शो में वापस लौटने का काफी इंतजार किया है.'' उन्होंने कहा, ''इस देश में कई सारी कामकाजी महिलाएं प्रेग्नेंट होती हैं और मैटरनिटी ब्रेक पर जाती हैं बच्चे होते हैं और काम पर वापस आती हैं. आज महिलाएं बच्चा होने के बाद भी काम करती हैं. हमने दिशा को छुट्टियां दीं, लेकिन हम हमेशा के लिए इंतजार नहीं कर सकते.''

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, ''किसी एक्ट्रेस को रिप्लेस करना रातोंरात होने वाला प्रोसेस नहीं है. एक महीने पहले कहानी का ट्रैक एडवांस में तैयार करना पड़ता है. अभी हमने दयाबेन के रोल के लिए ऑडिशन के शुरुआती प्रोसेस को शुरू किया है. हमें अभी नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा. लेकिन मैं ये जरूर कहूंगा कि शो आगे बढ़ेगा.'' आप सभी को बता दें कि बीते दिनों बहुत सी हिंट मिली थी कि दिशा शो में आएंगी लेकिन अब यह साफ़ हो चुका है.

अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही है यह एक्ट्रेस

सुनील ग्रोवर संग लड़ाई पर कपिल ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा

बिग बॉस के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएंगी नेहा पेंडसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -