गणपति उत्सव पर तारक मेहता के इस कलाकार ने शेयर की पुरानी यादें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जो हर त्योहार को धूम-धाम और उल्लास के साथ मनाने के लिए जाना जाता है. आज (22 अगस्त, 2020) जैसे ही हम गणेश चतुर्थी के पहले दिन को चिह्नित करते हैं, शो के प्रशंसकों को निश्चित रूप से गोकुलधाम समाज में उत्सव के बारे में उदासीन हो रहा है. अगर आप गोकुलधाम के गणेश उत्सव को याद कर रहे हैं, तो मन्दार चंदवादकर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सभी को चौंका दिया है, जो निश्चित रूप से सभी के चेहरे पर मुस्कान लाएगा. इस वर्ष COVID-19 संकट के कारण उत्सव अलग-अलग होंगे, लेकिन उत्सव और उत्साह अभी भी समान है.

मन्दार चंदवादकर, जो भिडे की भूमिका निभाते हैं, ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को एक सुंदर थ्रोबैक मेमोरी साझा करने के लिए लिया, जब उन्होंने 2018 में अपने गणपति समारोह में गोकुलधाम समाज का एक स्पर्श को शेयर किया था. क्या आप सोच रहे हैं कि कैसे? खैर, अभिनेता ने 2 साल पहले अपने घर पर गोकुलधाम थीम्ड सजावट में भगवान गणेश का स्वागत किया. कल, उन्होंने अपनी टाइम लाइन पर ले लिया क्योंकि उन्होंने अपने गोकुलधाम से प्रेरित गणेश चतुर्थी समारोह की एक तस्वीर घर पर साझा की और इसके पीछे के विचार को भी प्रकट किया.

फोटो में आप देख सकते है कि गणपति की मूर्ति को टीएमकेओसी से गोकुलधाम समाज की पृष्ठभूमि के साथ रखा गया है. हां, मंदार ने अपने घर पर सजावट के माध्यम से एक मिनी गोकुलधाम का निर्माण किया. इस विस्मयकारी उदासीन गणपति स्मृति के साथ, मन्दार चंदवादकर ने खुलासा किया कि उन्होंने गोकुलधाम समाज को अपने घर पर लाया था जब शो ने सफल चलने का एक दशक पूरा किया था. उनके कैप्शन में लिखा, 'Just a glimpse of Bappa at my place. This is 2018 when Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah completed 10 years, so brought Gokuldham society at my place.' 

 

करिश्मा तन्ना ने अपने घर में किया गन्नू बाप्पा का स्वागत

पार्थ ने शेयर की गणेश जन्म उत्सव पर अनोखा वीडियो

रश्मि ने कुछ इस अंदाज़ में किया देवोलीना को बर्थडे विश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -