खत्म हुआ सालों का इंतजार, 'तारक मेहता...' शो में हुई इस मशहूर किरदार की वापसी
खत्म हुआ सालों का इंतजार, 'तारक मेहता...' शो में हुई इस मशहूर किरदार की वापसी
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' प्रत्येक घर में पसंद किया जाने वाला शो है। ये शो 13 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी स्टार्स ने दर्शकों के दिलों में अपनी विशेष जगह बना ली है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट है तथा सभी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। प्रशंसक आए दिन सोशल मीडिया पर इनके बारे में कुछ न कुछ नया तलाशते हैं। ऐसे में हम आपके लिए शो से संबंधित बड़ी खबर लेकर आए हैं। शो में आप सभी के एक पसंदीदा किरदार की वापसी हुई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malav Rajda (@malavrajda)

पिछले कई वर्षों से शो की प्रत्येक भूमिका निरंतर लोगों का मनोरंजन कर रहा है। ऐसे में प्रशंसकों को हर एक रोल से बहुत प्यार हो गया है। दया भाभी तथा जेठालाल के किरदार की भाँती ही लोग बाकी भूमिकाओं को भी बहुत पसंद करते हैं। अब शो में एक ऐसी भूमिका की वापसी हो रही है, जो वर्षों से टेलीविज़न पर्दे से गायब है। आपेके दिमाग में अवश्य दया भाभी की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी का नाम आया होगा, मगर शो में दिशा वापसी नहीं कर रहीं, बल्कि रीटा रिपोर्टर की पसंदीदा भूमिका निभाने वाली प्रिया आहूजा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापसी कर रही हैं। 

वही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रीटा रिपोर्टर की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण तथा पॉपुलर रही है। शो के आरम्भिंक दिनों से ही प्रिया आहूजा, रीटा रिपोर्टर के किरदार में दिखाई दी हैं। बीते कई वर्षों से प्रिया शो से दूर थीं। वर्ष 2019 में मां बनने के कारण प्रिया ने छुट्टी ली थी, मगर अब वो वापस आ गई है। पिछले कुछ एपिसोड में उन्हें नहीं देखा गया। अब एक बार फिर इस भूमिका का जादू चलेगा। कोरोना वैक्सीन स्पेशल एपिसोड में प्रिया आहूजा बतौर रीटा रिपोर्टर ही दिखाई दी।

'दो घूंट' रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाई निया शर्मा, नाक की नथनी ने लूटा फैंस का दिल

VIDEO: आखिर कैसे सिद्धार्थ की मौत का गम सह रहीं माँ, सिस्टर शिवानी ने किया खुलासा

बिगड़ी TMKOC के इन दो कलाकारों की तबीयत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -