तारक मेहता... शो की दया भाभी का रिश्तेदार है 'कोई मिल गया' का जादू, देंखे ये तस्वीर
तारक मेहता... शो की दया भाभी का रिश्तेदार है 'कोई मिल गया' का जादू, देंखे ये तस्वीर
Share:

टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' प्रत्येक घर में पसंद किया जाने वाला शो है। ये शो 13 वर्षों से सभी का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी स्टार्स ने व्यक्तियों के दिलों में अपना विशेष स्थान बना लिया है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट है तथा सभी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं।

वही प्रशंसक आए दिन सोशल मीडिया पर इनके बारे में कुछ न कुछ नया तलाशते हैं। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है। वीडियो पुराने एपिसोड का है, जोकि वायरल हो रहा है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में लोग जेठालाल तथा दया भाभी की भूमिका को सबसे अधिक पसंद करते हैं। दिशा वकानी ने दया भाभी की भूमिका निभाई है तथा अब वो काफी वक़्त से शो में दिखाई भी नहीं दे रही हैं। 

वही ऐसे में प्रशंसक उनके आज भी वापसी करने की प्रतीक्षा करते रहते हैं। फिलहाल, उनकी वापसी की तो कोई अपडेट नहीं है, मगर उनसे संबंधित एक इंट्रेस्टिंग बात हम आपके लिए लेकर आए हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लीड अभिनेत्री रहीं दया भाभी का फिल्म 'कोई मिल गया' के 'जादू' से रिलेशन है। आप सोच रहे होंगी की आखिर ऐसा कैसे हो सकता है तो आपको बता दें, 'कोई मिल गया' के 'जादू' की भूमिका इंद्रवदन पुरोहित ने निभाई है। वो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी दिखाई दे चुके हैं। एक एपिसोड में वो दया भाभी के 'जीवा चाचा' बनकर दिखाई दिए थे।

गौहर खान के नाम पर हो रहा धोखा, एक्ट्रेस बोली- 'मुकदमा किए जाने के लिए तैयार रहें'

शूटिंग के दौरान घायल हुईं यह अभिनेत्री, सिर पर गिरी मेटल रॉड

राखी सावंत ने किया 'कयामत' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -