इंस्टाग्राम पर हुए 1 मिलियन फॉलोवर्स तो 'तारक मेहता...' के टप्पू ने नाचकर मनाया जश्न
इंस्टाग्राम पर हुए 1 मिलियन फॉलोवर्स तो 'तारक मेहता...' के टप्पू ने नाचकर मनाया जश्न
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिखाई देने वाली राज अनादकट इन दिनों सोशल मीडिया पर ख़ासा एक्टिव हैं। लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं। आप सभी ने उन्हें शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'में टप्पू का रोल निभाते हुए देखा होगा। वैसे इस समय राज अनादकट का एक वीडियो और कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। आप देख सकते हैं इस वीडियो और कुछ फोटोज को खुद टप्पू ने शेयर किया है। वीडियो और फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किये है। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर टप्पू की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

वैसे फिलहाल जिस वीडियो को उन्होंने शेयर किया है उसे शेयर करते हुए टप्पू यानी राज अनादकट ने अपने सभी फैन्स को शुक्रिया कहा है। अब आप सोच रहे होंगे शुक्रिया क्यों ।।।? तो हम आपको बता दें कि उनके इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं और इसी ख़ुशी में उन्होंने वीडियो शेयर कर फैंस को धन्यवाद कहा है। फोटोज में वह केक लिए नजर आ रहे हैं जो इंस्टाग्राम जैसा दिख रहा है वैसे आप जानते ही होंगे तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो कई सालों से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। इस शो के शुरुआत से ही टप्पू सेना शो का सबसे अहम हिस्सा रही है शो में टप्पू सेना को प्यार भी बहुत मिला है।

वैसे पहले इस शो में टप्पू के रोल में भव्य गांधी थे और यंग लुक का किरदार निभाने के लिए राज अनादकट को लाया गया। राज ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'I Am Loving It 1M Insta Fam #rajanadkat #thankful #greatful #1m #reels #reelitfeelit #blessed #instagram' आप देख सकते हैं वह कितने खुश हैं।

इस दिन रिलीज होगी कंगना की फिल्म 'धाकड़', खुद किया एलान

चिली में मिले 4000 से अधिक नए कोरोना मरीज

मंत्री ने कहा- ब्रिटेन के टीकाकरण का वेग प्रति मिनट 140 व्यक्तियों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -